Mirzapur Web Series 3 की रिलीज़ डेट आई सामने, जल्द होगी धमाकेदार वापसी, लेकिन इस बार मुन्ना भैया नहीं होंगे शामिल!

Mirzapur Web Series Season 3 की रिलीज़ डेट आई सामने, जल्द होगी धमाकेदार वापसी, लेकिन इस बार मुन्ना भैया नहीं होंगे शामिल!

Mirzapur Web Series 3 की रिलीज़ डेट आई सामने, जल्द होगी धमाकेदार वापसी, लेकिन इस बार मुन्ना भैया नहीं होंगे शामिल!

Mirzapur Web Series 3: मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur web series) ने ओटीटी कंटेंट देख दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। मिर्जापुर (Mirzapur) का पहला सीजन साल 2018 में लॉन्च हुआ था और पहले ही सीजन में सीरीज दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही थी. इस सीरीज में कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी), गुड्डू पंडित और मुन्ना त्रिपाठी जैसे दिलचस्प किरदार और उनके डायलॉग्स लोगों के बीच काफी मशहूर हुए. मिर्जापुर (Mirzapur) के पहले सीजन की प्रसिद्धि को देखते हुए साल 2020 में इसका दूसरा सीजन रिलीज किया गया था।

वहीं अब खबरें हैं कि इसके तीसरे सीजन की रिलीज डेट सामने आ गई है। हालांकि अभी जो शूटिंग सेट की तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं उसके मुताबिक इसमें मुन्ना भैया को नहीं दिखाया जा रहा है. इस वजह से लगता है कि सीजन 3 में मुन्ना भैया का किरदार नहीं दिखेगा।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़े: Shehnaaz Gill ने इंटरनेट की तापमान बढ़या, लेटकर पोज लेती हुई दिखीं शहनाज़ गिल!

Mirzapur Web Series : जानिए कौन से स्टार कलाकार नजर आएंगे

इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल से लेकर तमाम बड़े कलाकार धमाल मचाएंगे. आपको पता ही होगा कि वेब सीरीज के किरदारों को ‘कालीन भैया’, मुन्ना त्रिपाठी और गुड्डू पंडित जैसे लोगों ने खूब पसंद किया है. इसके अलावा मिर्जापुर सीरीज (Mirzapur Series) में दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा जैसे शानदार कलाकार अपने अभिनय की छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं.

Mirzapur web series: अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी

जानकारी के मुताबिक मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur web series) का पहला और दूसरा सीजन अमेजन प्राइम मीडियम पर रिलीज किया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक अमेजन प्राइम वीडियो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि वेब सीरीज का तीसरा सीजन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़े: Priyanka Chopra को ब्रा लेस ड्रेस पहनना पड़ा भारी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

Mirzapur web series: बजट टॉक

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिर्जापुर सीरीज (Mirzapur Series) के पहले सीजन को करीब 12 करोड़ रुपये में बनाया गया था, जबकि दूसरे सीजन का बजट करीब 60 करोड़ रुपये था. गौरतलब है कि मिर्जापुर के पहले सीजन ने दर्शकों को खूब आकर्षित किया था और इस वजह से दूसरे सीजन का बजट भी बढ़ा दिया गया था.

Mirzapur Web Series Season 3: रिलीज की तारीख

मिर्जापुर के दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है। तीसरे सीजन की रिलीज डेट सामने आ गई है। हालाँकि, चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि इस बार मिर्जापुर सीज़न 3 (Mirzapur Web Series Season 3) नई और रोमांचक कहानी के साथ वापस आएगा। मिर्जापुर का तीसरा सीजन 23 जून 2023 को रिलीज होगा। इसके साथ ही वेबसीरीज में नए कलाकारों के भी आने की उम्मीद है, जिससे दर्शकों और उनके पसंदीदा किरदारों की नए लोगों से मिलने की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

Mirzapur Season 3: मुन्ना भैया के न आने की सूचना

मिर्जापुर के तीसरे सीजन में मुन्ना भैया (विक्की कौशल) का किरदार नजर नहीं आएगा। इसकी जानकारी शूटिंग सेट से मिली तस्वीरों और वीडियो के आधार पर सामने आई है। हालांकि, सीरीज के अन्य प्रमुख कलाकार जैसे पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा और श्वेता त्रिपाठी इस सीजन में अपनी उपस्थिति से दर्शकों को खुश करेंगे।

ये भी पढ़े: Sonal Chauhan ने फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी, ब्रा पहनी और जैकेट की चेन खोल दी, फोटोज़ देखें

इस बार क्या नया देखने को मिलेगा?

मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Web Series Season 3) में दर्शकों के लिए एक नई कहानी और नए दिलचस्प किरदार देखने को मिलेंगे। बाकी कलाकारों की उपस्थिति के साथ, सीज़न 3 में भी प्रविष्टियाँ अपेक्षित हैं। मिर्जापुर सीजन 3 आपको एक बार फिर मिर्जापुर (Mirzapur) की दुनिया में ले जाएगा, जहां नाटक, अपराध और दमन गहराएगा। जो लोग एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस देखना पसंद करते हैं, उनके लिए यह सीरीज़ ज़रूर देखने का विकल्प है।

अधिक जानकारी के लिए आप Amazon Prime Video की आधिकारिक वेबसाइट या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म देख सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *