Bigg Boss 14 शो की टैलेंट मैनेजर Pista Dhakad की सड़क दुर्घटना में मौत

mpnewsnow.com

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की टैलेंट मैनेटर पस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई है। पिस्ता धाकड़ का एक्सिडेंट बिग बॉस 14’के सेट के ठीक बाहर हुआ है, उनकी मौत एक सड़क दुर्घटना में हुई है। पिस्ता धाकड़ ‘बिग बॉस 14’ को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में काम करती थीं। सूत्रों की मानें तो बीते दिन वीकेंड के वार की शूटिंग की जा रही थी। इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) भी ‘बिग बॉस 14’ के सेट पर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें – MP: अब ऑनलाइन मिलेगी शराब, करना होगा ऑनलाइन बुकिंग

अंग्रेजी वेब साइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार इस सड़क दुर्घटना में एक शख्स भी घायल हो गया है। पिस्ता धाकड़ प्रोडक्शन कंपनी एंडेमोल शाइन इंडिया के साथ एक टैलेंट मैनेजर के रूप में काम कर रही थीं।

यह भी पढ़ें – WhatsApp का सामने आया असली चेहरा, भारत के साथ कर रहा है ‘खेल’!

शुक्रवार को बिग बॉस 14 की पूरी टीम ने सलमान खान के साथ शो के वीकेंड का वार के एपिसोड की शूटिंग की। शूटिंग खत्म होने के बाद पिस्ता अपनी सहयोगी के साथ एक्टिवा स्कूटर से घर के लिए निकलीं। सड़क पर ज्यादा अंधेरा होने की वजह से पिस्ता का स्कूटर स्लिप हो गया और वह अपनी सहयोगी के साथ नीचे गिर गईं। उनकी सहयोगी दाईं ओर जबकि पिस्ता बाईं गिरीं। तभी पीछे से एक वैनिटी वैन आई और अनजाने में उसके ऊपर दौड़ पड़ी।

यह भी पढ़ें – MP: भोपाल, इंदौर और जबलपुर में टीकाकरण अभियान शुरू, पहला टीका लगाया गया

जिसके बाद अब वह इस दुनिया में नहीं रहीं। मशहूर प्रोडक्शन कंपनी की कर्मी होने की वजह से पिस्ता धाकड़ ने कई बड़े रियलिटी शो के लिए काम किया था। उन्होंने बिग बॉस के अलावा निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए भी काम किया था। पिस्ता धाकड़ के टीवी और बॉलीवुड के सितारों से अच्छे संबंध थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *