Sunny Deol

Sunny Deol ‘गदर’ मूवी हुई हिट, लेकिन एक्टर को नहीं मिल रहा था काम; खुद बताई वजह

Sunny Deol

करीब 22 साल पहले सनी देओल (Sunny Deol) की ‘गदर: एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई थी और सुपरहिट हुई थी। ‘लगान’ के साथ रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने बंपर कमाई की और कई रिकॉर्ड बनाए। लेकिन सुपरहिट फिल्म देने के बावजूद सनी देओल (Sunny Deol) को काम नहीं मिला। सनी देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है और काम न मिलने के पीछे की वजह भी बताई है.

सनी देओल (Sunny Deol) फिलहाल ‘गदर 2’ की ब्लॉकबस्टर सफलता का आनंद ले रहे हैं। 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने देशभर में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि फिल्म की कमाई धीमी जरूर हुई है, लेकिन रुकी नहीं है। तारासिंह और सकीना का नाम सर्वत्र सुनाई देता है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़े : फिल्म में सनी से भिड़ने वाले ‘Gadar 2’ के विलेन को कितनी मिलती थी फीस? जानकर हो जाएगे हैरान

Sunny Deol ने कहा- मुझे काम नहीं मिल रहा था

‘बीबीसी यूके’ को दिए इंटरव्यू में सनी देओल ने ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के बाद के संघर्ष को याद करते हुए कहा, ‘गदर से पहले मुझे कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन गदर इतनी हिट थी, तारीफ भी हुई, लेकिन फिर भी मुझे काम नहीं मिल रहा था. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि दुनिया बदल रही थी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड बन रही थी।

Sunny Deol ने बताया कि उन्होंने किसके साथ काम कि

ये भी पढ़े : Reliance AGM 2023: रिलायंस भारत के सबसे सस्ते 5G फोन की घोषणा कर सकता है; हो सकती है और कई बड़ी घोषणा

सनी देओल ने कहा कि वह इंडस्ट्री के दिग्गजों या बड़ी कंपनियों के साथ काम नहीं करते क्योंकि वह उनसे जुड़ नहीं पाते। सनी देओल (Sunny Deol) के मुताबिक, ‘गदर’ के बाद उन्होंने कोई बड़ा काम नहीं किया और न ही वह किसी पॉपुलर सिनेमा का हिस्सा रहे। उन्होंने कुछ ऐसे फिल्म निर्माताओं को चुना जिनमें उन्हें कुछ संभावनाएं नजर आईं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *