Bsnl का ऐसा प्लान रोज रोज नहीं आते है, 107 रुपये में 50 दिन तक सब कुछ फ्री...

Bsnl का ऐसा प्लान रोज रोज नहीं आते है, 107 रुपये में 50 दिन तक सब कुछ फ्री…

Bsnl का ऐसा प्लान रोज रोज नहीं आते है, 107 रुपये में 50 दिन तक सब कुछ फ्री...

Bsnl ने फिर कमाल किया है, दो प्लेन शानदार आप सब के बीच ला दिए हैं। एक प्लेन की कीमत कम है लेकिन जोवैलिडिटी है वह 50 दिनों की है। बिल्कुल सही सुना 50 दिन तक निरंतर सेवा क्या बेनिफिट मिलेंगे। इसके अलावा Bsnl का एक और प्लान है जो कि आप सब के चेहरे पर मुस्कान ला देगा तो जरूर जाएंगे।

Bsnl 107 Rs. Plan

Bsnl के जिस प्लान की बात कर रहा हूं उसकी प्राइस ₹107 और यहां पर आपको वैलिडिटी मिलता है। 50 दिनों का ₹107 में बाकी कंपनी आपको मुश्किल से 10 दिन या 15 दिन की वैलिडिटी दे सकती है, लेकिन Bsnl यहां पर 50 दिनों की लगातार वैलिडिटी दे रहा है डेढ़ महीने से भी ज्यादा समय का डाटा यहां पर आपको 3GB मिल रहा है और कॉलिंग भी मिल रही है? 200 मिनट की बीएसएनल ट्यून्स का भी यहां पर आपको बेनिफिट मिल जाएगा। 50 दिनों केलिए इससे ज्यादा हम सब को क्या चाहिए? एक्सटेंशन प्लान है तो जो लोग अपने सिंह को चालू रखना चाहतेहैं। सेकंड भी सिम इस्तेमाल करना चाहते हैं। वह जरूर बीएसएनल का यह प्लान रिचार्ज करें।

इसे भी पढ़ें :- JIO Phone Next 4400 रुपए में खरीद सकते है, जितनी जल्दी हो सके लेलो

Bsnl 1999 Rs. Plan

अगर आप दो सिम रखते हो तो एक JIO, Airtel को रख सकते हैं। डिपेंडिंग अपऑन व्हाट्सएप और दूसरा सिम आप रख सकतेहैं। बीएसएनल का, क्योंकि बहुत सस्ता है और स्पीड भी अच्छी आती है। बात करें। बीएसएनएल के दूसरे प्लांट की तो ₹1999 का लॉन्गटर्म प्लान है और आपको यहां बेनिफिट्स मिल रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग और 600 जीबी का लम सम डाटा 365 दिनों की वैलिडिटी यहां पर मिल रही है।

आपको तो 1 साल तक निरंतर सेवा आप को जो टोटल डाटा मिल रहा है, वह 600 GB है। डेली के हिसाब से नहीं मिलेगा आप चाहे 1 दिन में इस्तेमाल कीजिए,चाहे 1 साल तक इस्तेमाल करते रहिए। बीएसएनल का यह जो प्लान है इसकी भी कीमत काफी अच्छी है क्योंकि बाकी कंपनी इसमें अगर 365 दिनों का प्लान देखें तो कम से कम 2500 रुपए का है। मैक्सिमम ₹4000 का है और बीएसएनएल की शुरुआत 1800 रुपए से हो जाती है तो आप भी उनका यह प्लान भीले सकते हैं।

इसे भी पढ़ें :- Second Hand Hero HF Deluxe: 15000 रुपए में 5 महीने पुरानी दमदार माइलेज बाइक खरीदे, देखें डिटेल्स

अगर आप long-term फोकस है तो बहुत लोग कहते हैं कि बीएसएनएल का नेटवर्क नहीं आता। बीएसएनएल का नेटवर्क दूर-दराज तक आता है सबसे पुरानी कंपनी में से एक है टेलीकॉम कंपनी हैं। उत्तराखंड या जम्मू पर बीएसएनएल का नेटवर्क मिल जाता है और दूसरी कंपनी का नेटवर्क गायब हो जाता है। बहरहाल क्योंकि बीएसएनल अभी भी खींची है। मोस्टऑफ द एरिया में तो मेरी कमेंट करूंगा कि सेकेंडरी सिंह की तौर पर आप बीएसएनल रखें और 4G आ जाए तो स्विच करजाइए।

Follow 👇

Follow our social media for live updates:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *