साउथ स्टार रजनीकांत की अचानक तबीयत बिगड़ी, अपोलो अस्‍पताल में भर्ती किया

सुपर‍स्‍टार रजनीकांत (Rajinikanth) की अचानक तबीयत खराब हो गई है, उन्हें आनन-फानन में हैदराबाद (Hyderabad) के अपोलो अस्‍पताल (Apollo Hospitals) में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ब्लड प्रेशर में हाई-लो के चलते उन्हें भर्ती कराया गया, फिलहाल, डॉक्टर्स की टीम उनकी देखरेख कर रही है।

यह भी पढ़े – साउथ स्टार रजनीकांत की अचानक तबीयत बिगड़ी, अपोलो अस्‍पताल में भर्ती किया

दरअसल, हाल ही में रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘अन्नाथे’ (Annaatthe) की शूटिंग के दौरान क्रू के 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए गए थे, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। वही रजनीकांत ने खुद को क्वारंटीन (Quarantine) कर लिया था, लेकिन आज शुक्रवार क्रिसमस (Merry Christmas) के दिन अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई है और उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़े – 1 जनवरी से वाहनों पर FASTag नहीं लगाया तो डबल टोल देना पड़ सकता है, ऐसे मिलेगा फास्टैग

अस्पताल की ओर से आध‍िकारिक बयान जारी किया गया है, जिसके अनुसार रजनीकांत में कोरोना (Corona) के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन उनके ब्लड प्रेशर काफी बदलाव देखे जा रहे हैं। इसी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां डॉक्टर्स की टीम उनकी निगरानी कर रही है।फिलहाल उन्हें अस्पताल में ही रखा जाएगा, ठीक होने पर ही उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.