Singrauli News: कांग्रेस नेता वंशमणि वर्मा ने कलेक्टर को कहे अपशब्द, वायरल हो रहा वीडियो

रीवा। देवसर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक व कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे वंशमणि वर्मा का इंटरनेट मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शुक्रवार को कांग्रेस के महंगाई के विरोध में प्रदर्शन के बाद पूर्व मंत्री ज्ञापन सौंपने कलेक्ट्रेट कार्यालय सिंगरौली पहुंचे थे। यहां पर ज्ञापन लेने कलेक्टर सामने नहीं आए बल्कि उनके स्थान पर एडीएम सिंगरौली डीपी बर्मन पहुंचे थे।

इसके बाद पूर्व मंत्री अपना आपा खो बैठे उन्होंने न केवल एडीएम को मौके पर ज्ञान दिया बल्कि कलेक्टर को संबोधित करते हुए गैरमर्यादित शब्दों का भी इस्तेमाल कर डाला। शायद पूर्व मंत्री को इस बात का इल्म ना था उनके अपशब्दों का किसी व्यक्ति द्वारा वीडियो बनाया जा रहा है। रविवार दोपहर वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल होने लगा।

इसे भी पढ़ें :- Rewa News: महिलाओं की गैंग ने मंनगवा स्थित एक सराफा दुकान में ठगी की है, इसे पहले ये उमरिया में ठगी करके भागी

वीडियो में सब कर रहे जी…वायरल वीडियो में अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री वंशमणि वर्मा लगातार एडीएम को कह रहे थे कि अगर अनुभाग में हम ज्ञापन देते हैं तो एसडीएम को देंगे, तहसील में देंगे तो तहसीलदार को देंगे। जब जिला मुख्यालय में ज्ञापन देने आए हैं तो कलेक्टर को ज्ञापन लेने आना चाहिए, क्योंकि हम इस देश के नागरिक हैं।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.