Sharda Hospital got Best-Emerging Hospital Award in Medical Value Tourism

Medical Value Tourism में Sharda Hospital को मिला बेस्ट-इमर्जिंग हॉस्पिटल का अवार्ड

60 से अधिक देशों के मरीजों कोकिफायती और उच्च गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए अस्पताल को दी गई है यह मान्यता।

Sharda Hospital got Best-Emerging Hospital Award in Medical Value Tourism

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भारत के प्रमुख स्वास्थ्य संस्थानों में से एक, शारदा हॉस्पिटल को नई दिल्ली में एक भव्य समारोह में ‘मेडिकल वैल्यू टूरिज्म में बेस्ट-इमर्जिंग हॉस्पिटलअवार्ड’ (अंतरराष्ट्रीय रोगियों को उच्चतम स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने मे सर्वश्रेष्ट उभरते अस्पताल) से सम्मानित किया गया। दिग्गज फिल्म अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी और डॉ. ठाकुर रघुराज सिंह, श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार, द्वारा यह प्रतिष्ठित पुरस्कार शारदा हॉस्पिटल को दुनिया भर के रोगियों को भारत में विश्व स्तरीय चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए दिया गया है।

शारदा हॉस्पिटल की चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर जी. भाग्यलक्ष्मी जी ने अवार्डमिलने पर अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “हम इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को प्राप्त करने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं,जो दुनिया भर से आए रोगियों को उच्चतम चिकित्सा एवं देखभाल सेवाएं प्रदान करने के लिए हमारे समर्पण को दर्शाती है।

हमारी चिकित्सा टीम के पास विशेष नैदानिक कौशल, विशेषज्ञता और नवीनतम तकनीक है,जिनकी सहायता से वो रोगियों को सर्वोत्तम संभव देखभाल प्रदान करने के लिएसर्वदा प्रतिबद्ध है।

शारदा हॉस्पिटल में अंतर्राष्ट्रीय संबंधों के प्रमुख श्री वरुण अग्रवाल ने पुरस्कार प्राप्त करने पर प्रसन्नता व्यक्त की,”हम इस प्रतिष्ठित पुरस्कार द्वारा मेडिकल वैल्यू टूरिज्म में सबसे बेहतर उभरते अस्पताल के रूप में चुने जाने पर रोमांचित हैं।

अत्याधुनिक उपकरण, बेहतरीन चिकित्सा विशेषज्ञता और साथ ही राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र मं उपलब्ध होना,शारदा हॉस्पिटल को भारत में किफायती और बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाएं चाहने वाले चिकित्सा पर्यटकों के लिए सबसे अच्छा विकल्प बनाता है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नैतिक चिकित्सा पद्धतियों का पालन करते हुए, दुनिया में सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा एवंदेखभाल प्रदान करने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता के लिएशारदा हॉस्पिटलकोअबतक60 से अधिक विभिन्न देशों के अंतरराष्ट्रीय रोगियों नेअपनास्वास्थ्य सेवा प्रदाता चुना है।

इसअवार्डसमारोह में केंद्रीय इस्पात और ग्रामीण विकास मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, लोकसभा सांसद डॉ. राजदीप रॉय, लोकसभा सांसद रामदास तदास और दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष आदेश गुप्ता सहित कई गणमान्य लोगों ने भाग लिया।

शारदा हॉस्पिटल के बारे में

2006 में स्थापित, शारदा हॉस्पिटल ग्रेटर नोएडा, एनसीआर में स्थित एक अत्याधुनिक मल्टी-सुपर-स्पेशियलिटी हॉस्पिटल है। 9 एकड़ में फैले शारदा हॉस्पिटल में 1200 से अधिक बेड और वैश्विक मानकों के अनुरूप व्यापक चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के लिए सभी आधुनिक उपकरण और सुविधाएं उपलब्ध है।

एनएबीएच से मान्यता प्राप्त शारदा हॉस्पिटल व्यापक तौर पर सुपर-स्पेशियलिटी, सामान्य विशेषता, उन्नत नैदानिक और रेडियोलॉजी सेवाओं से लेकर इमरजेंसी देखभाल, चिकित्सा सेवाएं प्रदान करता है।

शारदा हॉस्पिटल के डॉक्टर, फैकल्टी अत्यधिक योग्य और अनुभवी हैं, जो विविध पृष्ठभूमि के रोगियों को सर्वोत्तम संभव नैदानिक परिणाम प्रदान करने में सक्षम हैं। साथ ही मेडिकल कॉलेज नवीनतम चिकित्सा और स्वास्थ्य देखभाल प्रथाओं को बनाए रखने के लिए चिकित्सा छात्रों को अनुसंधान और प्रशिक्षण देने पर ध्यान केंद्रित करता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *