Kangana Ranaut

सेल्फी मूवी फ्लॉप होने पर कंगना रनौत ने दिया तना, करोडो भी नहीं कमा पाई

Kangana Ranaut

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की कॉमेडी ड्रामा फिल्म सेल्फी (selfie) 24 फरवरी 9 शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को पहले दिन कम ओपनिंग मिली थी और सिनेमाघर ढूंढने के बाद भी दर्शक नहीं मिल रहे हैं, यह फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के करियर की सबसे खराब फिल्म बनने को तैयार है, लेकिन अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस फिल्म का टीज कर दिया है, करण जौहर अक्षय कुमार इस फिल्म के जरिए दोनों पर निशाना साधा है।

जब हम पहले दिन इस फिल्म की खराब हालत देखते हैं तो इसकी तुलना कंगना रनौत की विनाशकारी फिल्म धाकड़ से की जाती है। सोशल मीडिया यूजर्स टीचर की सेल्फी को धाकड़ू का पोस्टल वर्जन मान रहे हैं, लेकिन अब कंगना (Kangana Ranaut) को गुस्सा आया और उन्होंने अक्षय कुमार और करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधा, कंगना रनौत के ट्वीट पर ट्वीट करते हुए कहा कि करण जौहर की फिल्म ने करोडो रुपये भी नहीं कमाए, लेकिन मीडिया के लोग उनके नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं न कि उनके प्रोडक्शन हाउस के नाम का जिसका मुझसे कोई लेना-देना नहीं है साथ ही मुझे उनके फ्लॉप होने का कारण वाह भाई करण जौहर बताया।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Read More: Second-Hand Hero Splendor Plus: अब 19,000 रुपए में खरीदें जबरदस्त फीचर्स वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक, देखें डिटेल्स

आप सभी को याद दिला दें कि पिछले साल रिलीज हुई कंगना रनौत की धाकड़ ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की अभी यह रिलीज नहीं हुई है। मिर्ची लगी और मिली तिलमिला कंगना ने अब साधा अक्षय कुमार और करण जौहर के सेल्फी स्टार्स कहा जा रहा है कि कल सेल्फी का बजट 10 करोड़ से ज्यादा है और उन्होंने खुद पहले दिन 3 सिर 3 लिए, आपको समझना होगा कि उन्होंने लाखों कमाए ऐसे में उनका भविष्य असल में सेल्फी मलयालम का हिंदी रीमेक है।

Read More: Ananya Pandey फिल्मों में फ्लॉप हुई लेकिन कमाई में हिट, अनन्या करोड़ो की संपत्ति की मालकिन

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *