Second Hand Hero HF Deluxe: 15000 रुपए में 5 महीने पुरानी दमदार माइलेज बाइक खरीदे, देखें डिटेल्स

Second Hand Hero HF Deluxe

Second Hand Hero HF Deluxe: अगर आप भी घर में बाइक लाने का प्लान बना रहे हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें। Hero HF Deluxe Bike सिर्फ 15 हजार रूपए में बिकने के लिए लिस्ट हुई है। इस बाइक की ख़ास बात है कि इसका मॉडल पुराना नहीं है। हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक की माइलेज को सब कोई जानते है की सब से ज्यादा देती है जिसे आप की जेब पर ज्यादा जोर नहीं पड़ता है। एचएफ डीलक्स बाइक सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है। ये सिर्फ 5 महीने पुरानी हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को आप 15000 रुपए में खरीद सकते हैं। एचएफ डीलक्स बाइक 5 महीनों में 4,000 Kms चलाई जा चुकी है। बाइक अभी तक फर्स्ट ओनर ही है।

Hero HF Deluxe Bike Features

2-Wheeler TypeCommuter
Engine cc (Displacement)97.2 cc
Maximum Power7.91 HP @ 8000 rpm
Maximum Torque8.05 Nm @ 6000 rpm
Number of Cylinders1
Number of Gears4
Seat Height805 mm
Ground Clearance165 mm
Kerb Weight109 kg
Fuel Tank Capacity9.6 litres

इसे भी पढ़ें :- Thor: Love and Thunder (2022) Full Movie Download In Hindi Dual Audio 480p, 720p, 1080p

हीरो मोटोकॉर्प के भारतीय बाजार में 20 अलग-अलग उत्पाद हैं और हीरो एचएफ डीलक्स उनमें से एक है। एचएफ डीलक्स को एंट्री-लेवल 100cc सेगमेंट में काफी सफल माना जाता है, 2020 में BS6- कंप्लेंट इंजन के साथ एक अपग्रेडेड वर्जन को बाजार में जोड़ा गया था।

1. Hero HF Deluxe Design and Style
HF Deluxe पुराने स्कूल के प्लेटफॉर्म पर आधारित है, लेकिन फिर भी इसमें कुछ अच्छे बॉडी पैनल ग्राफिक्स हैं। यह क्लियर-लेंस टर्न इंडिकेटर्स के साथ angular headlight cowl और विज़र पर 3D हीरो प्रतीक, ब्लैक-शेड फिनिश के साथ हैंडलबार-माउंटेड रियर व्यू मिरर, ट्रिपल टोन ग्राफिक अपग्रेडेड बॉडी पैनल, सिंगल-यूनिट सीट और 5-स्पोक के साथ आता है। सिल्वर फिनिश के साथ अलॉय व्हील। हीरो एचएफ डीलक्स body dimensions में 1965 मिमी * 720 मिमी * 1045 मिमी है, इसमें 1235 मिमी का व्हीलबेस और 805 मिमी की काठी की ऊंचाई है। इसकी ईंधन टैंक क्षमता 9.6 लीटर है और इसका वजन वैरिएंट के आधार पर लगभग 109 किग्रा से 112 किग्रा है।

2. Hero HF Deluxe Engine and Gearbox
HF Deluxe में BS 6-compliant 97.2cc एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर OHC एडवांस्ड प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन के साथ है जो अधिकतम शक्ति के 8000 RPM पर 7.91 HP और पीक टॉर्क के 6000 RPM पर 8.05 NM प्राप्त करने में सक्षम है। एचएफ डीलक्स इंजन को एक मैनुअल 4-स्पीड कॉन्स्टेंट मेश गियरबॉक्स और एक वेट मल्टी-प्लेट क्लच के साथ जोड़ा गया है।

3. Hero HF Deluxe Suspension, Brakes and Tyres
ट्यूबलर डबल क्रैडल पर सस्पेंडेड हीरो एचएफ डीलक्स के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 2-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर मिलता है। ब्रेकिंग को IBS (integrated braking system) के साथ दोनों सिरों पर 130 mm ड्रम ब्रेक द्वारा प्रबंधित किया जाता है। एचएफ डीलक्स 18 इंच के पहियों पर सवारी करता है जो 2.75 x 18 – 4 PR / 42 P फ्रंट और 2.75 x 18 – 6 PR / 48 P पीछे के टायर से बाहर निकलते हैं।

4. Instrument Console of Hero HF Deluxe
हीरो एचएफ डीलक्स का इंस्ट्रुमेंट कंसोल एनालॉग डायल के साथ पेश किया जाता है जो स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, टेल्टेल लाइट, एएचओ आदि दिखाता है। यह एक्ससेंस एडवांटेज के साथ प्रोग्राम किए गए फाई के साथ आता है (एक्ससेंस एडवांटेज 10 सेंसर के साथ काम करता है) और एक रखरखाव- मुफ्त बैटरी।

5. Top Speed and Mileage of Hero HF Deluxe
यह पाया गया है कि बाइक की वास्तविक दुनिया की शीर्ष गति 87 किमी प्रति घंटे और 100 cc बाइक लगभग 9 सेकंड में 0 से 60 किमी प्रति घंटे तक पहुंच सकती है। माइलेज entry-level commuter का मुख्य गुण है और परीक्षण स्थितियों के तहत लगभग 65 kmpl दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें :- Doctor Strange In The Multiverse Madness Leaked Online On Torrent Site

6. Hero HF Deluxe Colour Options
हीरो एचएफ डीलक्स 5 वेरिएंट में उपलब्ध है; एचएफ 100, किक अलॉय बीएस6, सेल्फ अलॉय बीएस6, सेल्फ अलॉय आई3एस बीएस6 और ड्रम सेल्फ अलॉय ब्लैक। हीरो एचएफ डीलक्स को 7 दिलचस्प रंगों में पेश कर रहा है जो नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, टेक्नो ब्लू, हैवी ग्रे विद ग्रीन, हैवी ग्रे विद ब्लैक, ब्लैक विद पर्पल और ब्लैक विद स्पोर्ट्स रेड हैं।

कैसे खरीदें Second Hand Hero HF Deluxe को
हीरो की 2022 मॉडल एचएफ डीलक्स को बेचने के लिए अभी हाल ही एक वेबसाइट carandbike पर इस Hero HF Deluxe Bike को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। carandbike वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक दिसंबर 2022 में ही खरीदी गई थी और अभी तक 4000 किलोमीटर ही चली है। साथ ही सिंगल हैंड चली होने के कारण इसकी कंडीशन भी बेहद शानदार है, इस बाइक में किसी भी प्रकार कोई टूट फुट नहीं है ना तो एक्सीडेंट हुआ है। इस बाइक की MFG रजिस्ट्रेशन की डेट जनवरी 2022 है। आप बिना किसी झिझक के इसे खरीद सकते हैं, बाइक को खरीदने के लिए आपको www.carandbike.com पर जाना होगा।

इसे भी पढ़ें :- Best 5 Bikes for College Students

  • आप carandbike.com वेबसाइट ओपन करें।
  • होमपेज पर ही Used Bikes के ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • उसके बाद आप को अपना लोकेशन सेलेस्क्ट करना होगा।
  • मनचाहा मॉडल और और बजट का फिल्टर चुनें।
  • और फिर आप सब्मिट के बटन पर क्लिक कर दें।
  • फिर आप को तुरंत ही फिल्टर्स के अनुसार बाइक्स दिखने लगेंगी।
  • फिर आप बाइक चुन सकते हैं और विक्रेता से संपर्क कर उस बाइक को खरीद सकते हैं।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.