Salman Khan ने छोड़ा Bigg Boss! अब ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी शो को होस्ट करेगा

सलमान के कारण ऐश्वर्या ने कपिल शर्मा के शो पर जाने से मना कर दिया

Bigg Boss Season16: लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ को अभिनेता सलमान खान के नाम से जाना जाता है। सालों से होस्टिंग की जिम्मेदारी बी-टाउन के दबंग खान के हाथों में रही है और वो जिस तरह से शो को होस्ट करते हैं वो उनके मुरीद हैं. सीजन 16 में भी सलमान खान ने अपने होस्टिंग स्टाइल से दर्शकों का दिल जीत लिया था। हालांकि, सलमान शो के आखिरी फेज में गेस्ट अपीयरेंस में नजर नहीं आएंगे।

अब ‘बिग बॉस 16’ को होस्ट नहीं करेंगे सलमान!

‘खबरी’ बिग बॉस सोशल मीडिया पेज के मुताबिक, सलमान खान अब ‘बिग बॉस 16’ के वीकेंड का वार को होस्ट नहीं करेंगे। फैंस के लिए यह एक बुरी खबर की तरह है लेकिन चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि सलमान फिनाले एपिसोड की मेजबानी करने के लिए वापस आएंगे। तब तक ‘बिग बॉस 16’ को लोकप्रिय बॉलीवुड निर्माता करण जौहर होस्ट करेंगे। करण ने इससे पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ को भी होस्ट किया था।

Read More: Satna News: सतना कलेक्टर अचानक पहुंचे स्कूल, अनुपस्थित शिक्षकों वेतन काटने का आदेश दिया

करण जौहर कई बार ‘बिग बॉस’ होस्ट कर चुके हैं।

इतना ही नहीं सलमान खान को जब भी छुट्टी की जरूरत होती है तो करण उनके यहां नजर आते हैं। ‘बिग बॉस 16’ के ओपनिंग एपिसोड में सलमान खान बीमार पड़ गए थे, तो उनकी जगह करण जौहर ने होस्ट किया। सलमान खान के बाद सिर्फ एक करण जौहर ही हैं जिनकी मेजबानी के फैन्स कायल हैं।

सलमान खान का कॉन्ट्रैक्ट खत्म!

हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान अब ‘बिग बॉस 16’ को होस्ट नहीं करेंगे क्योंकि उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है और अभी तक रिन्यू नहीं हुआ है। अब इस खबर ने वाकई फैंस का दिल तोड़ दिया। बाकी आने वाले एपिसोड्स से पता चलेगा कि यह सच है या नहीं।

Read More: Rewa News: रीवा पुलिस आरक्षक के आवास में हुई चोरी, चोरों को पुलिस का डर नहीं

‘बिग बॉस 16’ की बात करें तो अब्दु रोज़िक एविक्शन और श्रीजिता डे इस हफ्ते शो से बाहर हो गए हैं। नामांकित प्रतियोगी श्रीजिता को बाहर कर दिया गया था जबकि अब्दु को काम की प्रतिबद्धताओं के कारण शो से बाहर कर दिया गया था। वहीं, वर्क कमिटमेंट के चलते साजिद खान के शो से बाहर होने की भी खबरें सामने आईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *