Sagar News: जिला अस्पताल में महिला ने छह माह के बच्चे चुरा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Sagar News: जिला अस्पताल में महिला ने छह माह के बच्चे चुरा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

सागर। जिला अस्पताल से बुधवार दोपहर एक मरीज के बच्चे का महिला चुरा ले गई। पुलिस मामले में जांंच में जुटी हुई है। शहर में नाकेबंदी कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक जरुआ खेड़ा के पाली तोड़ा निवासी मनोज अहिरवार ने अपनी पत्नी रवीना को जिला अस्पताल के वार्ड नंबर 1 में इलाज के लिए भर्ती कराया था।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss 10 के कंटेस्टेंट फेम स्वामी ओम ने ली अंतिम सांस

बुधवार दोपहर रवीना की भतीजी 10 वर्ष की शिवानी वार्ड से बच्चे को घुमाने के लिए जिला अस्पताल के बाहर ले गई तभी शिवानी को एक महिला मिली और उसने कहा कि 20 रुपये लो और मेरे लिए बिस्किट ले आओ। मैं बच्चे को संभालती हूं।

यह भी पढ़ें – Chhattisgarh News: भाजपा नेता ने ठेला लगाने से मना किया तो नेता को मारा चाकू

शिवानी 10 रुपये के 2 सिक्के लेकर बच्चा उसे सौंप कर बिस्कुट लेने गई तब महिला बच्चे को ले गई। शिवानी ने जब लौट कर देखा तो बच्चा और महिला वहां नहीं था। इसी दौरान बच्चे के पिता मनोज भी वार्ड में आए। जहां बच्ची ने बताया कि कोई महिला बच्चे को लेकर चली गई है । जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें – MP: MPPSC तारीख को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे भी बंद थे। गोपालगंज थाना प्रभारी उपमा सिंह मौके पर पहुंची । कुछ देर बाद एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा और सीएसपी प्रजापति भी मौके पर पहुंचे और लड़के की मां पिता और शिवानी के बयान लिए। पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी गई है। पुलिस भी अस्पताल के आसपास दुकानदारों से बच्चे के पिता से उसकी फोटो लेकर उसकी तलाश में जुट गई है। बच्चे के पिता माता और शिवानी का रोरो कर बुरा हाल है

Leave a Reply

Your email address will not be published.