Rewa News: रीवा पुलिस आरक्षक के आवास में हुई चोरी, चोरों को पुलिस का डर नहीं

crime News

Rewa News : रीवा में खाकी अब चोरों से सुरक्षित नहीं है और चोरों का सक्रिय गिरोह उनके घरों में घुसकर चोरी जैसी वारदातों को अंजाम दे रहा है. ऐसा ही एक मामला जिले के गढ़ थाने से सामने आया है। जहां अज्ञात चोरों ने एक पुलिस कांस्टेबल के घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

आवास थाना क्षेत्र में ही है
चोरी की घटना के संबंध में पीड़ित सुरेश प्रसाद तिवारी ने बताया कि वह गढ़ थाना क्षेत्र का ही रहने वाला है. वह महत्वपूर्ण कार्य कर रहा था। जहां चोर घर में घुसे और कमरे में लगा टीवी व बक्सा में रखे रुपये उड़ा ले गये. जब वह कमरे में लौटा तो देखा कि कमरे का सामान अस्त-व्यस्त पड़ा है और टीवी व बॉक्स में रखे पैसे गायब हैं। उन्होंने थाने में अपराधिक शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: Top 10 Most Satisfying Movies of 2022

इलाके में एक चोर सक्रिय है
बताया जाता है कि गढ़ क्षेत्र इन दिनों चोरों का गढ़ बन गया है। जहां अक्सर चोरी होती रहती है। पहले कोई चोरी का पता नहीं लगा पाया था, इसलिए अब उन्हीं चोरों ने पुलिस आवास में वारदात को अंजाम दिया है। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि पुलिस चोरों के इस गिरोह का पता क्यों नहीं लगा पा रही है। तो वही लोग अब चर्चा करने लगे हैं कि यदि पुलिस अपनी रक्षा नहीं कर सकती तो आम लोगों का तो भगवान ही मालिक है, लेकिन थानेदार के आवास में चोरी के बाद अब देखना होगा कि पुलिस चोरों तक पहुंच पाती है, नहीं तो मामला आवेदन तक ही सीमित रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *