thief

Rewa News: आधा दर्जन खंभों के तार काट ले गए बदमाश, गांवों में छाया अंधेरा

thief

Rewa News: एक के बाद एक विद्युत लाइनों को निशाना बना रहे बदमाशों ने फिर आधा दर्जन खंभों के तार काट लिए। दर्जनभर वारदातों को एक माह के भीतर अंजाम देने के बाद भी गिरोह पुलिस के राडार में नहीं आया है और बेखौफ होकर वह घटनाओं को अंजाम दे रहा है।

रायपुर कर्चुलियान थाने के गोरगांव में बिजली सप्लाई करने वाले तारों को बदमाशों ने निशाना बनाया और 6 खंभों के तार काट ले गए। इस घटना के बाद आसपास के दर्जनभर गांवों की विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई। लोगों की सुबह जब नींद खुली तो बिजली तार कटे थे। उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को सूचना दी जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Read More: Rewa News: जिले में पुलिस से बेखौफ बदमाश, घर का ताला तोड़ जेवर-नकदी सहित कार ले गए

इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस घटना के बाद से कई गांवों में अंधेरा छा गया है और लोगों को बिजली नहीं मिल पा रही है। इससे पूर्व रायपुर कर्चुलियान थाने के अमिलिहा में 15 खंभों के तार बदमाश काट ले गए थे। तीन घटनाएं थाना क्षेत्र में हो चुकी है और बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।

1 माह में दर्जनभर घटनाओं को अंजाम दे चुका है गिरोह

जिले में विद्युत लाइनों को निशाना बनाने वाला गिरोह माहभर में दर्जनभर घटनाओं को अंजाम दे चुका है। बदमाशों ने इससे पूर्व चोरहटा, बिछिया, गोविन्दगढ़, मऊगंज, रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र में घटनाओं को अंजाम दिया है। बदमाश रात में निकलते हैं और एक साथ कई खंभों के बिजली तार काटकर लोडर वाहन से लेकर निकल जाते हैं।

Read More: Chhatarpur News: खजुराहो-आगरा-प्रयागराज के बीच बनेगा पर्यटन सर्किट, आकर्षक योजनाओं से लुभाया जाएगा सैलानियों को

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *