crime News

Rewa News: 4 आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज, दो पुलिसकर्मी निलंबित

crime News

Rewa News: मऊगंज के घुरेहटा में चोरी की नीयत से घर में घुसे युवक को लोगों ने पकड़ने के बाद पेड़ में बांधकर जमकर मारपीट की। गंभीर रूप से घायल युवक की पुलिस अभिरक्षा में गुरुवार को मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजनों ने शव को थाने में रखकर जाम लगा दिया।

तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। मामले में ज्यूडिशियल जांच के आदेश जारी किए गए हैं। वहीं, चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही लापरवाही मिलने पर दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। अधिकारियों की समझाइश पर शाम को युवक का शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Read More: Satna News: शहर के 12500 उपभोक्ताओं को प्राॅपर्टी कुर्क की नोटिस

पुलिस के मुताबिक, घुरेहटा निवासी कैलाश कोल रात में गांव के ही गणेश गिरी के घर में चोरी की नीयत से घुसा था। इस दौरान नींद खुलने पर परिजन ने युवक को पकड़ लिया और पेड़ में बांधकर जमकर मारपीट की, जिससे सिर सहित अन्य हिस्सों में चोट आई थी। रात 2.15 बजे सूचना पर डॉयल 100 पुलिस पहुंची और पेड़ में बंधे युवक को छुड़ाकर थाने ले आई।

पुलिस रात में ही युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊगंज ले गई जहां प्राथमिक उपचार के बाद वापस थाने ले आई। वह अत्यधिक मात्रा में शराब का सेवन किए था और लगातार उल्टियां कर रहा था। सुबह 6 बजे उसकी हालत बिगड़ने पर पुलिस पुन: सामुदायिक स्वास्थ्य ले गई जहां मौत हो गई।

Read More: Rewa News: मेडिकल स्टोर संचालक की आत्महत्या के बाद पत्नी समेत 3 पर मुकदमा दर्ज

मामले में लापरवाही सामने आने पर एसपी ने एएसआइ सूर्यबली सिंह व आरक्षक धीरज मिश्रा को निलंबित कर दिया है। प्रारंभिक जांच में दोनों की लापरवाही सामने आई है। जिस पर एसपी ने निलंबित कर पुलिस लाइन अटैच किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *