Awadhesh Pratap Singh University - apsu rewa

Rewa News: विवि में ठेका प्रथा समाप्त करने व नियमित नियुक्ति की मांग कुलपति को सौंपा गया ज्ञापन

Awadhesh Pratap Singh University - apsu rewa

Rewa News: अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय में ठेका प्रथा समाप्त कर नियमित नियुक्ति सहित अन्य मांगो को लेकर विवि कुलपति को ज्ञापन सौंपा गया। अपने ज्ञापन में विवि की अजाक्स इकाई ने कहा कि विवि में काफी पद रिक्त हैं। इन रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के तहत नियुक्ति के लिए अब तक विज्ञापन जारी नहीं किया गया। विवि में आउटसोर्स से सीधी भर्ती प्रक्रिया बंद कर नियमित पदों की सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया जाय।

Read More: Rewa News: मध्य प्रदेश की पहली सिक्सलेन टनल हुई तैयार, अगले महीने हो सकता है लोकार्पण

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जिससे आरक्षित वर्ग के लोगों को इसका लाभ मिल सके। इसी प्रकार सामान्य प्रशासन विभाग के आदेश के परिपालन में बैकलॉग के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती किया जाय। दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को स्थायीकर्मी करने के पूर्व रोस्टर आरक्षण का पालन कर नियमानुसार कार्रवाई करने, विवि के अनुभाग अधिकारी वैद्यनाथ साकेत एवं प्रेमलाल कोल अधीक्षक व अन्य कर्मचारियों की वर्षों वेतनवृद्धि रूकी हुई है, जो कि अभी तक बहाल नहीं की गई। है।

जबकि संगठन द्वारा लगातार प्रकरण के संबंध में ज्ञापन पत्र दिया जा चुका है। उक्त मांगो के अलावा ज्ञापन में संविधान निर्माता डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा स्थापित करने की मांग की गई है। इस अवसर पर अजाक्स विवि इकाई के अध्यक्ष रामनुजान साकेत, महासचिव गणेश बडोले सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Read More: Panna Road Accident: तेज रफ्तार जीप ने दो बच्चों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *