Rewa News: महिलाओं की गैंग ने मंनगवा स्थित एक सराफा दुकान में ठगी की है, इसे पहले ये उमरिया में ठगी करके भागी

Rewa News-महिलाओं की गैंग ने मंनगवा स्थित एक सराफा दुकान में ठगी की है, इसे पहले ये उमरिया में ठगी करके भागी

रीवा। इन दो महिलाओं को ध्यान से देखिए ये रीवा जिले में ही घूम रही है, अभी कुछ ही देर पहले इन महिलाओं की गैंग ने मंनगवा स्थित एक सराफा दुकान में ठगी की है, इसे पहले ये उमरिया में ठगी करके भागी है, ये आप के आसपास ही हो सकती रेलवे स्टेशन गाव बाजार या शहर की किसी सराफा दुकान में घटना को अंजाम दे सकती है, सभी लोग इनको पहचाने।

इनके सम्बन्ध में किसी को किसी प्रकार की जानकारी मिले या पहचान हो जाए तो पुलिस कंट्रोल रूम रीवा और उमरिया या आसपास के किसी भी सम्बंधित थाने को सूचित करें, खास कर सराफा ब्यापारी इनके चेहरों को जरूर पहचान लें। इसे शेयर करें ताकि आगे कोई इनका शिकार ना हो पाए एवं ये जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में आ जाएं।

इसे भी पढ़ें :- Zomato शेयर की कीमत दूसरे सत्र पर अपनी बढ़ती लकीर जारी है, शेयर 6.5% के पास

जानकारी के अनुसार मनगवां स्थित विश्वजीत ज्वेलर्स में चार महिलाएं ग्राहक बनकर पहुंची. इन महिलाओं द्वारा दुकानदार से आभूषण दिखाने को कहा गया. दुकानदार जब इन्हें आभूषण दिखा रहा था उसी दौरान बड़ी ही चालाकी से दो टाप्स छिपा लिए. महिलाओं के जाने के बाद दुकानदार विक्रम तिवारी को इसकी जानकारी हुई. इन महिलाओं की तलाश शुरू की गई लेकिन वे नहीं मिली. दुकान संचालक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर इनकी तलाश शुरू कर दी है. बताया गया है कि टाप्स की कीमत लगभग 15 हजार रुपये है.

इसे भी पढ़ें :- MP NEWS: मध्य प्रदेश में आज से खोले जाएंगे स्कूल, परिजनों के अनुमति के बिना प्रवेश नहीं दिया जायेगा

रीवा एसपी राकेश कुमार सिंह (Rewa SP Rakesh Kumar Singh) ने इस गैंग की 2 महिलाओं की फोटो सहित घटना को सोशल मीडिया में शेयर किया है ताकि लोग सतर्क रहें और इन्हें पकड़वाने में मद करें. बताया जा रहा है कि इन महिलाओं ने उमरिया जिले में भी इस तरह की घटनाएं की हैं. मनगवां में सराफा दुकान से टाप्स पार करने वाली इन महिलाओं की पतासाजी करने पर यह जानकारी सामने आई कि बिना नंबर की ऑटो से बैकुंठपुर की ओर गई हैं.

देखे वीडियो

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *