police

Rewa News: मेडिकल स्टोर संचालक की आत्महत्या के बाद पत्नी समेत 3 पर मुकदमा दर्ज

police

Rewa: मेडिकल स्टोर में फंदा लगाकर आत्महत्या के मामले में पुलिस ने संचालक की पत्नी समेत तीन के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है। युवक ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर यह आत्मघाती कदम उठाया था। मामले में आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई।

अमहिया थाने के सुभाष चौक में मेडिकल स्टोर संचालक किशन द्विवेदी 23 निवासी कोनिया कला ने 3 फरवरी को दुकान में फंदा लगाकर जान दे दी थी। युवक ने सुसाइड नोट भी छोड़ा था। जिसमें उसने पत्नी सहित ससुराल वालों को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया था। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर जांच की तो युवक का पत्नी से अक्सर विवाद होने की जानकारी मिली।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Read More: Rewa Airport: रीवा एयरपोर्ट का शिलान्यास हो गया, एयरपोर्ट शुरू होने से रीवा विकास की नई उड़ान भरेगा

ससुराल वाले भी भला बुरा कहते थे, जिससे युवक मानसिक रूप से परेशान था। शादी के 6 माह बाद से ही यह स्थिति उत्पन्न हो गई थी। ससुराल वालों से कई बार विवाद हो चुका है। जांच के बाद पुलिस ने पत्नी तीक्षा मिश्रा, सास रजनी मिश्रा, ससुर चिंतामणि मिश्रा के खिलाफ आत्महत्या दुष्प्रेरण का मामला दर्ज किया है।

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उनके बीच विवाद किस बात को लेकर होता था यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना में शामिल तीनों आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Read More: MahaShivratri: महाकाल मंदिर में महाशिवरात्रि के अवसर पर 21 लाख दीप प्रज्ज्वलित कर रेकॉर्ड बनाएगा, 10 लाख से ज्यादा भक्त जुटेंगे

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *