thief

Rewa News: जिले में पुलिस से बेखौफ बदमाश, घर का ताला तोड़ जेवर-नकदी सहित कार ले गए

thief

Rewa News: जिले में पुलिस से बेखौफ बदमाश सिलसिलेवार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। चोरों ने रतहरी में सूने घर का ताला तोड़ा और अंदर रखे जेवर व नकदी सहित घर में खड़ी कार भी लेकर चंपत हो गए। जानकारी मिलने पर पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई है।

सिटी कोतवाली के रतहरी निवासी कृष्णा दिवाकर सिंह के घर में चोरों ने धावा बोल दिया। पीड़ित परिवार रात में वैवाहिक आयोजन में शामिल होने के लिए गया था। इस दौरान उनके सूने घर में चोरों की नजर पड़ गई। रात में चोर ताला तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए। पूरे घर की तलाशी ली। अलमारी तोड़कर उसमें रखे सोने व चांदी के जेवर नकदी रुपए पार कर दिए।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Read More: Chhatarpur News: खजुराहो-आगरा-प्रयागराज के बीच बनेगा पर्यटन सर्किट, आकर्षक योजनाओं से लुभाया जाएगा सैलानियों को

बाहर पीड़ित की कार भी खड़ी हुई थी। आरोपी बाद में उसको भी लेकर चंपत हो गए। आराम से घटना को अंजाम देकर निकल गए और किसी को भनक तक नहीं लग पाई। पीड़ित परिवार जब वापस लौटकर आया तो घर का ताला टूटा था और अंदर रखा सामान गायब था। उन्होंने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। हालांकि आरोपियों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। थाना प्रभारी प्रवीण उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

थाने से चंद कदम की दूरी पर सराफा दुकान में चोरी

सिरमौर थाने से चंद कदम की दूरी पर सर्राफा दुकान स्थित है जिसको रात में चोरों ने निशाना बनाया है। ताला तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए थे। चोरों ने दुकान में रखी तिजोरी को तोड़ने का प्रयास किया लेकिन वे नाकाम रहे। हालांकि दुकान में उनके हाथ जेवर नहीं लगे और वे सीसीटीवी कैमरा निकालकर चंपत हो गए।

Read More: Rewa Airport: रीवा एयरपोर्ट का शिलान्यास 15 फरवरी को प्रस्तावित, तैयारी में प्रशासन

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सुबह पीड़ित राजेश सोनी को घटना की जानकारी हुई जिन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस दौरान फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट वीरेन्द्र पटेल ने सिरमौर पुलिस के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *