Jio Fiber डबल फेस्टिवल बोनांजा ऑफर 2022

Reliance AGM 2023: रिलायंस भारत के सबसे सस्ते 5G फोन की घोषणा कर सकता है; हो सकती है और कई बड़ी घोषणा

Jio Network Down: जियो का नेटवर्क हुआ डाउन, यूजर्स को हो रही समस्या, ट्विटर पर jiodown ट्रेंड हुआ

Reliance AGM 2023: रिलायंस ने आज अपनी सालाना आम बैठक का आयोजन किया है. इस साल की वार्षिक आम बैठक आज यानी 28 अगस्त 2023 को दोपहर 2 बजे शुरू होगी. इस बैठक से रिलायंस (Reliance) कई बड़े ऐलान कर सकती है। रिलायंस (Reliance) की 46वीं एजीएम को कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी संबोधित करेंगे। आइए जानते हैं इस बैठक की जानकारी.

Reliance AGM लाइव प्रसारण

Reliance AGM का लाइव प्रसारण कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। मीटिंग को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी लाइव देखा जा सकता है।

ये भी पढ़े : Ladli Behna Yojana: CM Shivraj का भोपाल में मुख्य कार्यक्रम, राशि को बढ़ाकर 3000 रुपये किया जाएगा, CM की तरफ से बहनों को मिलेगा रक्षाबंधन का तोहफा

Jio Netflix साझेदारी की घोषणा की गई

इस बैठक में जियो जियो फाइनेंशियल सर्विसेज पेश कर सकता है। इसके अलावा जियो कई प्री-पेड प्लान पेश करने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी कर सकता है। इससे पहले भी जियो और नेटफ्लिक्स ने मिलकर दो प्लान लॉन्च किए थे।

Jio Phone 5G और लैपटॉप

Jio की ओर से Jio AirFiber और Jio Laptop की घोषणा हो सकती है। Jio Laptop को 15,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही Jio Phone 5G को किफायती कीमत पर पेश किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह भारत का सबसे सस्ता 5G फोन होने की संभावना है। यह बात कितनी सच है यह जल्द ही पता चल जाएगा। इस साल कंपनी ने Jioभारत 4G फोन लॉन्च किया, जिसकी कीमत 999 रुपये है।

ये भी पढ़े : IAS बनने का सपना, बनी एक्ट्रेस; बिग बॉस ने बचाई टूटती शादी, पढ़ें Rubina Dilaik के बारे में

5G के लिए आपको पैसे चुकाने पड़ सकते हैं

Jio आज की बैठक से अपने 5G प्लान की कीमत की घोषणा कर सकता है। Jio ने पिछले साल से मुफ्त 5G सेवा प्रदान की है। अब जब 5G सेवा लगभग पूरे देश में शुरू हो गई है, तो Jio की ओर से 5G प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान की कीमत की घोषणा की जा सकती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *