Raveena Tandon ने UpComing Movie KGF Chapter 2 को लेकर लेकर खुलासा!

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों काफी एक्साइटेड हैं, हों भी क्यों नहीं आखिरकार वह मोस्ट अवेडेट इंडियन फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) में जो नजर आने वाली हैं। जल्द ही यश (Yash) स्टारर इस फिल्म का टीजर रिलीज होने वाला है। लेकिन टीजर सामने आने के पहले ही रवीना ने अपने रोल को लेकर एक पोस्ट शेयर कर दिया है।

यह भी पढ़ें – Rewa: मुकुंदपुर चिड़ियाघर में लापरवाही की भेंट चढ़ रहे बाघ

रवीना टंडन ने फिल्म से एक पोस्टर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है। साथ ही एक बातचीत में उन्होंने अपने KGF Chapter 2 के सह-कलाकार यश की तारीफ करते हुए उन्हें एक ‘रत्न’ बताया है।

रवीना ने कहा है, ‘मैं बहुत कुछ बताना नहीं चाहती क्योंकि यह काफी दिलचस्प और अलग भूमिका रही है। रामिका सेन काफी जटिल हैं, लेकिन एक ही समय में बहुत शक्तिशाली हैं, और उन्हें रंगों का रंग मिला है। आप मेरे चरित्र की भविष्यवाणी नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें – MP बोर्ड ने किया बदलाव, अब नहीं होगी ‘सप्लीमेंट्री परीक्षा’

इसके आगे उन्होंने कहा, ‘केएफजी 1 ‘की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी और इसका दूसरा भाग भी काफी पसंद किया जाएगा है। मेरा पहला लुक मेरे प्रशंसकों को काफी पसंद आया है और मुझे यकीन है कि वे रामिका को स्क्रीन पर देखना पसंद करेंगे।

KGF Chapter 2 के टीजर को 8 जनवरी को रिलीज किया जाएगा, इसी दिन फिल्म के लीड अभिनेता यश का जन्मदिन है, पहली बार यश के साथ काम करने पर, रवीना ने कहा, ‘यह एक अद्भुत अनुभव था। यश वास्तव में प्यारे हैं और रत्न की तरह हैं। वह सुपर प्रतिभाशाली और एक शानदार अभिनेता हैं मेरे लिए उनके साथ काम करना एक धमाके के जैसा था।

यह भी पढ़ें – Sacred Games Season 3 के फैंस के लिए झटका, Nawazuddin Siddiqui ने दिया बड़ा बयान, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

अभिनेत्री ने एक नया ट्वीट भी किया है। इसमें एक टेबल पर रखा एक भारतीय झंडा दिखाया गया है, जिसके कप के पीछे एक महीला बैठी हुई है और टेबल पर रखे नोटपैड पर कुछ लिख रही है। बता दें कि ‘केजीएफ 2’ में रवीना और यश के साथ ही संजय दत्त भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, फिल्म प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *