These superstars of South are going to debut in Bollywood soon

Rashmika Mandanna ने कहा कि मैंने करियर में वह दौर भी झेला है जब ट्रोलिंग से दुख होता था

These superstars of South are going to debut in Bollywood soon

साउथ की फिल्मों से कॅरियर शुरू करने वाली 26 साल की रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को हिंदी भाषी क्षेत्र में भी बड़ी फैन फॉलोइंग है। ‘पुष्पा’ के पहले से ही वह उत्तर भारत में लोकप्रिय हो गई थीं। रातों-रात नेशनल क्रश बनने से लेकर कमर्शियल ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा बनने तक रश्मिका ने हर कसौटी पर खुद को खरा साबित किया है। हाल ही दिए एक इंटरव्यू में रश्मिका ने अपने कॅरियर और अपने अब तक के सफर पर बात की।

बदल रहे हैं समाज के नियम: महिलाओं से अपेक्षा की जाती थी कि वे समाज के पारंपरिक मानदंडों का पालन करें, लेकिन आज की महिलाएं भावनात्मक, मानसिक और आर्थिक रूप से भी आत्मनिर्भर होना चाहती हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह एक ऐसा बदलाव है जिसका स्वागत करने की जरूरत है। समाज के मानदंड भी अच्छे परिवर्तनों के लिए बदल रहे हैं। महिलाओं को हमेशा विकास का हिस्सा होना चाहिए। वे समाज में बदलाव लाने में सक्षम हैं

Read More: फिल्मों में काम पाने के लिए डायरेक्टर के साथ सोना पड़ता है! अभिनेत्री नरगिस ने खोला बॉलीवुड का काला सच

मां मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं

मैं जब भी खुद को कमजोर महसूस करती हूं, परेशान पाती हूं, तो हमेशा अपनी मां की ओर देखती हूं और हमेशा ऐसा करती रहूंगी। महिला दिवस जैसे प्रयासों का उद्देश्य हमें एक लैंगिक-समान दुनिया की ओर बढ़ाना है, जो पूर्वाग्रहों से मुक्त हो।

हालांकि, हम अब भी अपने इस लक्ष्य से काफी दूर हैं और हमें मेहनत करने की जरुरत है। आज महिलाएं लगभग सभी व्यवसायों और क्षेत्रों में शीर्ष पदों पर हैं। यह औरों के लिए भी प्रेरणा हैं।

अब ट्रोलर्स को नजरअंदाज कर देती हूं

सेलेब्रिटीज अक्सर ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। पहले की तुलना में अब मैं ऐसी बातों पर बस शांत रहती हूं। मैं बस पॉजिटिव चीजों को महत्त्व देती हूं। मेरे प्रशंसकों के प्यार के लिए मैं शुक्रगुजार हूं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Read More: Mahesh Babu के भाई नरेश ने रचाई चौथी शादी, बने पवित्र लोकेश के तीसरे पति

हालांकि, मैंने ऐसा वक्त भी देखा है, जब दुनियाभर की नकारात्मकता मुझ पर लाद दी जाती है, जिसका मुझे बुरा भी लगता है, लेकिन फोकस्ड रहना मेरा अपना फैसला है। मुंबई और हैदराबाद के बीच शूटिंग और शेड्यूल मैनेज करना बहुत थकाऊ है, लेकिन मैं इस फेज को भी अब एन्जॉय कर रही हूं।

Happy Raksha Bandhan Wishes, images, quotes, status, messages and photos

Happy Halloween Wishes, images, quotes, status, messages and photos for your family and friends

Merry Christmas Wishes, images, quotes, status and photos

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *