Raj Kundra Case: राज कुंद्रा की काम नहीं हो रही मुसीबत, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

Raj Kundra

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पोर्न वीडियो केस में मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. राज कुंद्रा की जमानत याचिका को मुंबई की एसप्लेनेड कोर्ट (Mumbai Esplanade Court) ने खारिज कर दिया है. पोर्न फिल्मों के निर्माण और कुछ ऐप्स के जरिए उनके प्रदर्शन के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा और उनके साथी रयान थोर्पे ने जमानत याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है. कोर्ट के इस फैसले के बाद राज कुंद्रा को कुछ और दिन सलाखों के पीछे रहना होगा.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई की एस्पलेनेड कोर्ट ने राज कुंद्रा और रयान थोर्पे की जमानत याचिका खारिज कर दी है.

इसे भी पढ़ें :- Comedian Bharti Singh Deepika के लुक में जीता फैंस का दिल, Harsh भी शाहरुख खान के लुक में नजर आए

इससे पहले मंगलवार (27 जुलाई) को मुंबई की किला कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. मंगलवार को सुनवाई के दौरान पुलिस ने राज कुंद्रा की 7 दिन की कस्टडी की मांग की थी. हालांकि कोर्ट ने तीसरी बार रिमांड देने से मना कर दिया था. पुलिस ने कोर्ट में कहा कि राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट अकाउंट फ्रीज कर दिए गए हैं.

क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज कुंद्रा (Raj Kundra), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), अरविंद श्रीवास्तव (Arvind Shrivastava), हर्षिता श्रीवास्तव (Harshita Shrivastava) और कंपनी से जुड़े अन्य लोगों के बैंक अकाउंट्स की जांच के लिए फोरेंसिक ऑडिटर बुलाए गए हैं. क्राइम ब्रांच के अफसर ने कहा कि कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी पुलिस ने अभी तक इस मामले में क्लीनचिट नहीं दी है.

इसे भी पढ़ें :- Mp Weather Update: Madhya Pradesh के कई जिलों में लगातार 4 दिन तक जारी रहेगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो और ऑरेंज अलर्ट

मुंबई पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा पोर्न फिल्म निर्माण में सक्रियता से शामिल थे. उनके खिलाफ मजबूत इलेक्ट्रानिक सबूत होने का दावा भी मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया है. मुंबई पुलिस को पोर्न फिल्म के बदले लेनदेन के सबूत भी हाथ लगे हैं. वहीं प्रवर्तन निदेशालय भी इस मामले में सक्रिय हो गया है.

इसे भी पढ़ें :- MP NEWS: बचाव दल की नाव पलटी, रेस्क्यू टीम ने पेड़ से लटकर बचाई जान

ईडी ने राज कुंद्रा केस में एफआईआर कॉपी मांगी है. क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने राज कुंद्रा केस की एफआईआर कॉपी ईडी को हैंड ओवर कर दी है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *