Priyanka Chopra

Priyanka Chopra को ब्रा लेस ड्रेस पहनना पड़ा भारी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जिन्होंने भारतीय फिल्म उद्योग के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक महत्वपूर्ण पहचान बनाई है। उन्होंने विदेशी फिल्मों में अनूठी एक्टिंग कर अपना हुनर दिखाया है। प्रियंका को उनके सामरिक अभिनय और प्रतिभा के लिए व्यापक रूप से सराहा गया है। वह भारत के एक प्रतिष्ठित अभिनेता और निर्माता और सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें प्रियंका अपने पति निक जोनास के साथ एक इवेंट में पहुंची हैं। इस इवेंट में प्रियंका ने पिंक कलर की स्कर्ट पहनी हुई है। उन्होंने बिना ब्रा का टॉप पहना हुआ है जिसका नेकलेस काफी खुला हुआ है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़े: 40 साल की Shriya Saran अब भी बहुत फिट हैं, तस्वीरें देखकर लोगों ने कहा वो बहुत खूबसूरत है

उनके पति निक जोनस ने ब्लैक ब्लेजर पहना हुआ है। इस इवेंट के दौरान प्रियंका बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। लेकिन वह अपने आउटफिट को लेकर पूरी तरह से कंफर्टेबल फील नहीं कर रही हैं। वह बार-बार अपने आउटफिट को साइड में संभाल रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी आने वाली फिल्मों और निजी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। उनके प्रशंसक अक्सर उनकी बेटी मालती का चेहरा देखने की उम्मीद करते हैं और प्रियंका ने अपने प्रशंसकों की इस इच्छा को पूरा किया है।

ये भी पढ़े: Sonal Chauhan ने फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी, ब्रा पहनी और जैकेट की चेन खोल दी, फोटोज़ देखें

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *