Priyanka Chahar Choudhary

Lock Up season 2 में नजर नहीं आएंगी Priyanka Chahar Choudhary, मार्च से शुरू होगा शो

Priyanka Chahar Choudhary

‘खतरों के खिलाड़ी’ के अलावा अगर किसी शो को लेकर ऑडियंस उत्साहित है तो वह कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ है। इस रियलिटी शो के पहले सफल सीजन के बाद अब ऑडियंस को दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। कंगना के ‘लॉक अप’ सीजन 2 में हिस्सा लेने के लिए अब तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। इस शो के लिए निमृत कौर का नाम भी सामने आया था।

हालांकि, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात को क्लियर कर दिया था कि वह बैक टू बैक कोई रियलिटी शो नहीं करना चाहती हैं। निमृत के बाद अब एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट को ‘लॉक अप’ सीजन 2 का हिस्सा बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। शिव ठाकरे, अर्चना गौतम सहित कई बिग बॉस कंटेस्टेंट के नाम कंगना रनौत के विवादित शो ‘लॉक अप’ के लिए सामने आ रहे थे। इन्हीं नामों में से एक नाम बिग बॉस की सेकंड रनरअप प्रियंका चहर चौधरी का भी था।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Read More: Bhopal: मध्यप्रदेश में गर्मी ने अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया, गर्मी ने तोड़ा 122 साल का रेकॉर्ड

‘लॉक आप’ सीजन 2 की बात करें तो इस सीजन में दर्शकों को बहुत कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जो इससे पहले के सीजन में उन्हें देखने को नहीं मिला था। इस बार यह शो 90 दिनों का होगा। ‘लॉक अप’ का सेट फिलहाल बन रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो की शूटिंग मिड मार्च में शुरू होगी।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अब बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर यह जानकारी शेयर की है कि प्रियंका इस शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका का इस समय इस शो का हिस्सा बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि इस वक्त वह फिल्म और वेब सीरीज पर ज्यादा फोकस कर रही हैं।

Read More: Amyra Dastur ने बिना ब्रा के कराया फोटोशूट तस्वीरें हुई वायरल, देखिये फोटो

बता दें कि अब तक कई सितारे हैं जो साफ तौर पर इस बात से इंकार कर चुके हैं कि मेकर्स ने उन्हें शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया है। उर्फी जावेद का नाम भी ‘लॉक अप’ सीजन 2 के लिए सामने आ रहा था। हालांकि उन्होंने यह सीधे तौर पर कहा कि उन्हें शो के लिए अप्रोच ही नहीं किया गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *