अब सिर्फ 194 रुपए में मिलेगा LPG गैस सिलेंडर

एलपीजी गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतें हमेशा ग्राहकों के लिए सिरदर्द बनी रहती है। तेल कंपनियां हर मैंने गैस सिलेंडर के दाम में बदलाव करती है, लेकिन अब आपके लिए एक राहत की खबर है। अब आप इस्तेमाल होने वाला एलपीजी गैस सिलेंडर 694 की जगह अब 194 में बुक करा सकते है।

Read More: 9 वर्षीय लड़की पियानो बजाती है जबकि डॉक्टर ब्रेन सर्जरी करते हैं

जी हा ऑनलाइन पेमेंट कंपनी paytm अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर ले के आयी है आपको पेटीएम से अपना एलपीजी सिलेंडर बुक करने पर ₹500 तक का कैशबैक मिलेगा। यानी कि पेटीएम से अब आप ₹694 वाला एलपीजी सिलेंडर ₹194 प्राप्त आपको बता दें कि ₹500 तक ताकि पेटीएम का कैशबैक ऑफर पेटीएम ने पहली बार एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करवाने वाले ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ ग्रहण 31 दिसंबर 2020 तक उठा सकते हैं कि आपको बताते हैं कि आप इस ऑफर का फायदा कैसे उठा सकते।

Read More: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को सांस लेने में दिक्कत, दिल्ली के एम्स में भर्ती

इसके लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल पर पेटीएम ऐप डाउनलोड करना होगा। इसके बाद रिचार्ज एंड पीस के ऑप्शन पर जाना होगा। अब यह सिलेंडर फट टाइप करें। यहां आपको अपने गैस सिलेंडर का ब्यौरा देना होगा। अब पेमेंट करने से पहले ऑफर पर फर्स्ट एलपीजी प्रोमो कोड डालें। आपको बता दें कि पेटीएम से पहली बार गैस सिलेंडर बुक कराने पर ही ₹5 का फायदा मिला है।

Read More: Coronavirus Vaccine: कोरोना के टीके हर साल लगवाना पड़ सकता है, टीके से एंटीबॉडी विकसित होगी

आपको गैस बुकिंग के लिए ₹694 का भुगतान करना होगा। ₹500 का कैशबैक आपके पेटीएम खाते में वापस आ जाएगा एलपीजी delivery के लिए भारत पेट्रोलियम, इंडियन ऑयल और हिंदुस्तान पेट्रोल्य्म और हिंदुस्तान के साथ करार किया। लोगों के बीच पेमेंट प्रमोशन के लिए कंपनी नया कैशबैक ऑफर लेकर कॉर्पोरेशन ने बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत 594 से बढ़ाकर ₹656 तक की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *