New Nattu Kaka: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में हुई नए नट्टू काका की एंट्री

New Nattu Kaka's entry in TMKOC show
New Nattu Kaka – image source instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Nattu Kaka: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर किरदार को सभी काफी पसंद करते हैं। हर किरदार घर-घर फेमस है। शो में नट्टा काका का किरदार घनश्याम नायक निभाते थे। हालांकि पिछले साल घनश्याम नायक का निधन हो गया था। काफी समय से वह बीमार थे।

उन्हें कैंसर हो गया था और उनका इलाज भी चल रहा था। लेकिन फिर पिछले साल 3 अक्टूबर को उनका निधन हो गया। घनश्याम के निधन के बाद से ये किरदार शो से गायब था। घनश्याम इन शो से शुरू से जुड़े थे इसलिए उनकी कमी शो में बेहद होती थी। हालांकि अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने नए नट्टू काका से सबको इंट्रोड्यूस करवा दिया है।

इसे भी पढ़ें :- Bikaner Tourist Place: राजस्थान घूमने जाएं तो बीकानेर की ये 4 चीजे ना भूलें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शक और शो की कास्ट भी नट्टू काका (Nattu Kaka) के किरदार को काफी मिस कर रही थी लिहाजा अब मेकर्स ने नए नट्टू काका की खोज पूरी कर ली है। शो में अब से ये किरदार नजर आएगा. शो के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) ने नए नट्टू काका से दर्शकों को मिलवा दिया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर नए नट्टू काका की झलक दिखाई गई है। इस तस्वीर में असित मोदी के साथ जो शख्स खड़ा दिख रहा है वहीं अब शो में नट्टू काका का रोल निभाते नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें :- Uttarakhand Famous Lakes: उत्तराखंड की की वो पांच झीलें, जिनकी खूबसूरती देख भूल जाएंगे स्विट्जरलैंड

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *