Sacred Games Season 3 के फैंस के लिए झटका, Nawazuddin Siddiqui ने दिया बड़ा बयान, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan

Advertisement
) की लोकप्रिय वेब सीरीज Sacred Games ने रिलीज होने के बाद ओटीटी कंटेंट को लेकर लोगों की उम्मीदें बढ़ा दी थीं। रिलीज होने के बाद से ही सीरीज के एक्टर्स और डायलॉग्स को लेकर फैंस एकदम दीवाने हो गए। इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन से लोगों को उम्मीदें थीं लेकिन सीजन थोड़ा मायूस करने वाला रहा।

यह भी पढ़ें – भारत में 20 लोगो मिला कोरोना का नया स्ट्रेन, कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 58 हुई

ऐसा ना सिर्फ दर्शकों का बल्कि सीरीज में ‘गणेश गायतोंडे’ नाम का मशहूर किरदार निभाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन का भी मानना है। दूसरे सीजन से निराश होने के बाद लोगों को उम्मीदें थीं कि सीरीज का तीसरा सीजन आएगा और ट्विस्ट-टर्न्स के जरिए लोगों को एंटरटेन करेगा लेकिन अब जैसी खबरें आ रही हैं, उनसे फैंस को झटका लग सकता है। खबरें हैं कि सेक्रेड गेम्स का तीसरा सीजन नहीं बनेगा।

यह भी पढ़ें – मुंबई पुलिस ने अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ FIR दर्ज, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

इस बारे में खुद नवाजुद्दीन ने जानकारी दी है। ऑनलाइन पोर्टल स्पॉटबॉयई से बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस बात को साफ किया। नवाज ने कहा कि सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन निराश करने वाला था। साथ ही नवाज ने कहा कि सीरीज का तीसरा सीजन भी नहीं आएगा। उन्होंने कहा, ‘विक्रम चंद्रा के नॉवेल से हमें जो कुछ कहना था। हमने कह दिया है। अब इसमें तीसरा सीजन बनाने के लिए कुछ नहीं बचा है।’

यह भी पढ़ें – Bird Flu Alert : मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान, पंजाब, हिमाचल, केरल में बर्ड फ्लू की दस्तक, राज्‍यों में अलर्ट, Poultry प्रोडक्ट की बिक्री पर भी…

सीरीज की वजह से मिले फेम को लेकर भी नवाज ने बात की। नवाज ने कहा कि उन्होंने कभी ऐसा फेम मिलने की उम्मीद नहीं की थी। नवाज ने कहा, ‘सीरीज से जुड़े कलाकारों को सीरीज से जिस तरह का फेम मिला, किसी ने इस तरह के रिस्पॉन्स की उम्मीद नहीं की थी।’ अब इस बयान के आने के बाद से सेक्रेड गेम्स फैंस को तो झटका लगा है। इस पूरे मामले पर आपका क्या मानना है? हमें कमेंट करके बता दीजिए।

यह भी पढ़ें – मौसम विभाग का अलर्ट 24 घंटों में कई शहरों में बारिश और ओले गिरने की संभावना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *