नवनीत मालिक को तारा सुतारिया के प्रेमी के किरदार निभाने पे मिली प्रशंशा कहा “हीरोपंती 2 में काम करना मेरे लिए एक बड़ा सपना पूरा होने जैसा है”

आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ! सबसे पावर-पैक एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी हीरोपंती 2 के साथ वापस आ गयी है। फिल्म को दर्शकों से भारी मात्रा में प्रतिक्रिया मिल रही है, हालांकि फिल्म में आश्चर्यजनक पैकेज प्रतिभाशाली और हैंडसम हंक नवनीत मलिक है, साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 में जो इनाया के प्यार के रूप में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे है और हम उनके प्रदर्शन पर अपना ध्यान आकर्षित करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है|

अपने अनुभव को साझा करते हुए, अभिनेता ने कहा, “मेरे लिए यह प्रोजेक्ट किसी सपने से कम नहीं था, बॉलीवुड के इतने बड़े अभिनेताओं के सात स्क्रीन स्पेस साझा करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है| तारा एक बहुत सुन्दर अभिनेत्री है और उनके सात काम करना अद्भुत था। टाइगर वास्तव में एक साधारण व्यक्ति है, और उनके साथ काम करने में मुझे बहुत अच्छा लगा। सेट पर सभी के साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव था।

अहमद सर, ने वास्तव में मुझे इनाया के प्यार के किरदार के बारे में उनकी जो सोच थी उसको साकार करने में पूरी मदद की। मुझे एक अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और मैं इसके बारे में रोमांचित हूं। पूरी टीम के साथ काम करना एक विनम्र अनुभव था, मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं और अधिक परियोजनाओं पर काम करने के लिए उत्सुक्त हूं”

इसे भी पढ़ें :- लाल मिर्च से काम नहीं लग रही होइ अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, हुए एयरपोर्ट पे लाल रंग के कोर्सेट ड्रेस में क्लिक, देखिये वीडियो

अपनी शानदार अभिनय प्रतिभा और अनदिनाएब्ले स्क्रीन उपस्थिति के साथ, नवनीत मलिक निस्संदेह हमारे दिलों पर स्थायी प्रभाव छोड़ा है। नवनीत ने पहले ही अपने अद्भुत लुक्स और टोंड फिज़ीक से इंटरनेट को अपना दीवाना बना लिया है। अपने अभिनय करियर के बारे में बोलते हुए, अभिनेता ने स्वीकार किया कि वह एक सिविल इंजीनियर हैं और संयोग से वह अभिनय में आ गए। उन्होंने कुछ परियोजनाओं के लिए ऑडिशन देने के बाद पहली बार एक मॉडल के रूप में अपने करियर शुरू किया। उन्होंने एलीट मॉडल लुक 2014-15 जीता और चाइना में हुए फिनाले में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म लव हॉस्टल से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

नवनीत की एक वेब सीरीज और एक बॉलीवुड फिल्म पाइपलाइन में है, जिसकी जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी। बने रहें!

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.