Poonam Pandey Death

Poonam Pandey Death: मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे की 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से मौत, मैनेजर का दावा

Poonam Pandey Death

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल Poonam Pandey का शुक्रवार को सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया, उनके मैनेजर ने उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान में साझा किया।

साथ ही उनके मैनेजर ने भी अभिनेत्री की मौत की खबर की पुष्टि की और बताया कि कल गुरुवार रात को पूनम का निधन हो गया।

“उसे कुछ समय पहले कैंसर का पता चला, और यह आखिरी चरण में था। वह उत्तर प्रदेश में अपने गाँव में थी, और अंतिम संस्कार वहाँ होने वाले हैं,” Poonam Pandey के मैनेजर ने कहा।

Poonam Pandey ने 2013 की फिल्म ‘नशा’ के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू किया। हालांकि, अभिनेत्री और सोशल मीडिया प्रभावकर्ता ने रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में भाग लेने के बाद महत्वपूर्ण लोकप्रियता प्राप्त की।

Poonam Pandey के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया बयान में लिखा था, “आज सुबह हमारे लिए एक कठिन पल है। सर्वाइकल कैंसर के कारण हमारी प्यारी पूनम को हमने खो दिया है। जो भी जीवित रूप से उससे संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्यार और दया मिली। इस दुख के समय में, हम उन्हें याद करते समय गोपनीयता का अनुरोध करते हैं।

Also Read: Hyundai Grand i10 Nios में अब मिलेगा और भी दमदार फीचर्स वो भी काम दाम में, जाने पूरी जानकरी

Poonam Pandey: एक संवेदनशील अभिनेत्री और सामाजिक मीडिया इन्फ्लुएंसर

Poonam Pandey, जिनका निधन हाल ही में हुआ है, एक ऐसी अभिनेत्री और सामाजिक मीडिया प्रभावकर्ता थीं जो अपने जीवन के हर क्षण को जीती और उसे संवेदनशीलता और प्रेम से भर दिया।

Poonam Pandey की करियर

Poonam Pandey ने बॉलीवुड में ‘नशा’ जैसी फिल्म के माध्यम से अपना करियर शुरू किया, लेकिन उन्होंने रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में भाग लेने के बाद वास्तविक में महत्वपूर्ण नाम बनाया।

Poonam Pandey का समाज सेवा में योगदान

Poonam Pandey ने सोशल मीडिया पर अपनी विवादास्पद प्रतिभा के साथ ही समाज सेवा में भी अपना योगदान दिया। उन्होंने अनेक आपातकालीन स्थितियों में मदद के लिए उत्तराखंड बाढ़ पीड़ितों के लिए धन जुटाया और उनकी मदद की।

Poonam Pandey के निधन से बॉलीवुड उसकी एक बड़ी कमी महसूस करेगा, लेकिन उसके समर्थनकर्ता और प्रेमियों के लिए वह सदैव यादगार रहेंगी।

इस दुखद घड़ी में, हम Poonam Pandey के प्रति अपनी संवेदनाएं और श्रद्धांजलि भावना को समर्पित करते हैं। उनके प्रेमियों और परिजनों को हमारी गहरी संवेदनाएं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *