Naresh

Mahesh Babu के भाई नरेश ने रचाई चौथी शादी, बने पवित्र लोकेश के तीसरे पति

Naresh

भाई महेश बाबू और तेलुगु अभिनेता नरेश ने अभिनेत्री पवित्रा लोकेश के साथ शादी के बंधन में बंधे, दोनों ने अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया और लोगों से इस नई यात्रा पर शांति और खुशी की कामना करने का आग्रह किया। यह कहाँ है?

साउथ एक्टर महेश बाबू को आज कौन नहीं जानता महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं जिनके लाखों दीवाने हैं. कहीं महेश बाबू अपनी दमदार एक्टिंग और स्मार्ट लुक्स की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं और लोग उनकी फिल्मों को खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस बीच, महेश बाबू के भाई और तेलुगु अभिनेता नरेश 60 साल की उम्र में चौथी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भारतीय तेज गेंदबाज ने बयां किया अपना दर्द: वह वक्त ऐसा था, जब अपने कमरे में रोज तीन-चार बार रोता था

आपको बता दें कि भाई महेश बाबू और तेलुगु अभिनेता नरेश ने अभिनेत्री पवित्रा लोकेश के साथ शादी के बंधन में बंधे, दोनों ने अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया और लोगों को हमारी इस नई यात्रा में शांति और खुशी की कामना की।

बता दें कि अभिनेता नरेश की यह चौथी शादी है, इससे पहले उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों को तलाक दे दिया था और तीसरी से तलाक की प्रक्रिया चल रही है. अपनी पहली शादी के असफल होने के बाद नरेश ने रेखा सुप्रिया से दूसरी शादी की और दोनों के दो बेटे हैं, यह शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और तलाक के बाद उन्होंने तीसरी शादी की। हम खुलासा करेंगे कि अभिनेता की तीसरी पत्नी का नाम राम्या रघुपति है और उनकी तलाक की कार्यवाही अदालत में लंबित है।

Chennai News: शर्त में न्यूट्रिएंट्स की 70 गोलियां खाई, छात्र की मौत

फिलहाल उनकी शादी कुछ दिन पहले ही हुई है, उनकी चौथी पत्नी पवित्रा भी एक अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई फिल्मों में सहायक भूमिकाएं की हैं। कहा जाता है कि दोनों एक फिल्म के सेट पर मिले थे, जिसमें वे दोनों काम कर रहे थे। और उन्हें प्यार हो गया, यह पवित्रा की तीसरी शादी है। वही पवित्रा की पहली शादी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से हुई थी, फिर कुछ साल कन्नड़ फिल्म अभिनेता सुचेंद्र प्रसाद के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहीं, उनके दो बच्चे भी हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Happy Halloween Wishes, images, quotes, status, messages and photos for your family and friends

Merry Christmas Wishes, images, quotes, status and photos

Happy Maha Shivratri Wishes, images, quotes, status, messages and photos

happy diwali images for your family friends and lovers free download

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *