Rewa News: Rewa इंजीनियरिंग कॉलेज को भी IIT और NIT की तरह दर्जा, NBA ने दी मान्यता

Rewa Engineering College M Tech: रीवा इंजीनियरिंग कॉलेज में 3 नए विषयों के लिए शुरू हुआ M Tech कोर्स

Rewa News: Rewa इंजीनियरिंग कॉलेज को भी IIT और NIT की तरह दर्जा, NBA ने दी मान्यता

Rewa Engineering College M Tech: शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में लंबे इंतजार के बाद तीन विषयों में एमटेक कोर्स शुरू होने का रास्ता साफ हो गया है। चालू स़त्र से एमटेक के जिन कोर्स में विद्यार्थी एडमीशन लेंगे उसमें सिविल, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल ब्रांच शामिल है। सोमवार की शाम इस संबंध में शासन द्वारा महाविद्यालय को पत्र भेजा गया है। महाविद्यालय प्रबंधन की माने तो शीघ्र ही एमटेक के उक्त कोर्स में विद्यार्थियों की एडमीशन प्रक्रिया प्रारंभ की जाएगी।

Brian Austin Green shares rare pics of kids and girlfriend

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

30 सीटों में एडमीशन
महाविद्यालय प्रबंधन की माने तो सिविल, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल ब्रांच में 30-30 सीटांं में एडमीशन दिया जाएगा। चालू सत्र में तो इतनी ही सीटां में विद्यार्थियों को एडमीशन होगा, हालांकि प्रबंधन ने उम्मीद जताई है कि आगामी सत्र से सीटां में बढ़ोत्तरी हो सकती है।

Fans are furious at Major League Baseball over tonight’s postponement

सीएलसी के माध्यम से प्रवेश
कॉलेज सूत्रों की माने तो आगामी 22 अक्टूबर से एमटेक के उक्त कोर्स में विद्यार्थियों की एडमीशन प्रक्रिया प्रारंभ होगी। एमटेक में विद्यार्थियों को कॉलेज लेबल काउंसलिंग के माध्यम से एडमीशन दिया जाएगा। गौरतलब है कि इंजीनियरिंग में चल रही प्रवेश प्रक्रिया सोमवार से समाप्त हो गई। यही कारण है कि अब एमटेक के कोर्स में महाविद्यालय प्रबंधन सीएलसी के माध्यम से एडमीशन देने की तैयारी शुरू कर दी है।

वर्जन
महाविद्यालय में सिविल, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल ब्रांच में एमटेक कोर्स शुरू करने की अनुमति मिल गई है। 22 अक्टूबर से सीएलसी के माध्यम से विद्यार्थियों की एडमीशन प्रक्रिया प्रारंभ की जाएगी।

Look: NFL Cheerleaders Best Sports Illustrated Swimsuit Shots

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रो. बीके अग्रवाल, प्राचार्य शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज रीवा

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *