Like Dharmendra, Hema Malini will also give kissing scene in the film, said - I can give it

Hema Malini: धर्मेंद्र की तरह हेमा मालिनी भी देंगी फिल्म में किसिंग सीन, बोलीं- मैं ये दे सकती हूं

Like Dharmendra, Hema Malini will also give kissing scene in the film, said - I can give it

करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को रिलीज हुए एक महीना हो गया है। इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री से ज्यादा चर्चा में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन था। 87 वर्षीय अभिनेता ने स्क्रीन पर लिप किस किया, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। अब उनकी रियल लाइफ पत्नी हेमा मालिनी ने भी कहा है कि अगर स्क्रिप्ट की मांग होगी तो वह भी अपने पति की तरह पर्दे पर ऐसे सीन करेंगी।

‘इंडिया डॉट कॉम’ को दिए एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने इन सवालों के जवाब दिए। जब उनसे पूछा गया कि क्या आप धर्मेंद्र और शबाना आजमी की तरह ऑनस्क्रीन किस सीन करने में सहज होंगे? उन्होंने इस सवाल का सकारात्मक जवाब दिया. उन्होंने कहा, ‘क्यों नहीं, ऐसा जरूर होगा. यदि यह अच्छा है और फिल्म से संबंधित है, तो शायद मैं यह कर सकता हूं। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अभी तक करण जौहर की फिल्म नहीं देखी है.

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़े : Akshara Singh ने बिखेरा अपने हुस्न की चमक, देखें उनके बोल्ड अंदाज में हुए फैंस दीवाने

Hema Malini का रिएक्शन

कुछ हफ्ते पहले जब हेमा से धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने ज़ूम से कहा, ‘मुझे यकीन है कि लोगों को फिल्म पसंद आएगी। मैं धरमजी के लिए बहुत खुश हूं क्योंकि उन्हें पूरे समय कैमरे के सामने रहना पसंद है। उसे वह पसंद है। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी 1980 में हुई थी। दोनों की उम्र में 13 साल का अंतर है। उनकी दो बेटियां ईशा देयोल और अहाना देयोल हैं।

धर्मेंद्र का रिएक्शन

‘न्यूज18′ को दिए एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने अपने किसिंग सीन पर भी रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा, शबाना और मेरे किसिंग सीन ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है और मैं समझता हूं कि उन्होंने इसकी सराहना भी की है. मुझे लगता है कि लोगों को इसकी उम्मीद नहीं थी और यह अचानक हो गया, इसलिए प्रतिक्रिया आ रही है.’ आखिरी बार मैंने नफीसा अली के साथ किसिंग सीन लाइफ इन ए मेट्रो में किया था और तब भी लोगों ने इसे सराहा था।

ये भी पढ़े : Monalisa ने खोल दी 11 साल की उम्र में हुई गंदी हरकत की पोल, आप भी जानें इसकी पूरी कहानी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *