Khandwa News: आनंद नगर के दत्ता टॉवर में क्रिकेट सट्टा पकड़ने सर्च वारंट लेकर पहुंची पुलिस, तीन आरोपी पकडे गये

Police reached Datta Tower in Anand Nagar with a search warrant to catch cricket betting, three accused were arrested

Khandwa News: आनंद नगर इलाके के दत्ता टॉवर में क्रिकेट सट्टा चल रहा था। यहां मोबाइल फोन पर लाखों की बुकिंग दर्ज की गई है। लिहाजा मोघाट रोड थाने की एक टीम ने शनिवार दोपहर मामले में हस्तक्षेप किया। टावर की तीसरी मंजिल के एक कमरे में बंद तीन सटोरिए टीवी पर मैच देखते हुए बुकिंग ले रहे थे और पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। इस छापामार कार्रवाई में सीएसपी पूनम चंद यादव के नेतृत्व में मोघाट रोड थाने के इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह चौहान व रामेश्वर थाने की फोर्स शामिल थी.

यह आरोपी पकड़ा गया
पुलिस ने यहां आरोपी पिता संतोष गुरमुख दास कृपलानी (40) निवासी सिंधी कॉलोनी, राजू दत्ता उर्फ ​​राजेंद्र पिता बलदेव राज दत्ता (54) निवासी आनंद नगर, नरेश संतवानी पिता ओम प्रकाश (37) निवासी सुमेर नगर खंडवा को गिरफ्तार किया है. इनके खिलाफ 4ए ध्रुत एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Read More: Indore News: 90 हजार के लेन-देन के विवाद में व्यापारी की कार में लगा दी आग

भवन में कैमरे लगाए गए हैं
पुलिस ने मौके से एलईडी टीवी, सीसीटीवी डीवीआर, 6 मोबाइल फोन, 800 रुपए नकद और कैश रजिस्टर बरामद किया है। इस रजिस्टर में 2,00,000,27,450 रुपये का लेनदेन खाता दर्ज किया गया था। यह हिसाब एक दिन का ही सुनाया जाता है। अब पुलिस इस अपराध में शामिल व्यक्तियों की पहचान के लिए फुटेज और मोबाइल डिटेल खंगाल रही है।

सीएसपी ने सर्च वारंट जारी किया
पुलिस का कहना है कि आरोपी संतोष कृपलानी पूर्व में जुए के अपराध में पकड़ा जा चुका है. पुलिस लंबे समय से क्रिकेट सट्टे पर नजर रख रही है। लेकिन आरोपी बार-बार ठिकाना बदलता रहा, इसलिए पकड़ा नहीं जा सका। ये आरोपी खंडवा शहर में ही अलग-अलग जगहों पर काम कर रहे हैं। खंडवा से निकलने के बाद भी वे फोन पर सट्टा बुकिंग स्वीकार करते हैं। सटीक जानकारी मिलने के बाद सीएसपी ने मोघाट रोड थाने में सर्च वारंट जारी किया, जिसके बाद छापेमारी की गई.

Read More: Rewa News: रीवा पुलिस आरक्षक के आवास में हुई चोरी, चोरों को पुलिस का डर नहीं

व्यावसायिक भवन में सट्टा
कयास आनंद नगर के दत्ता टॉवर में केक लेक बेकरी के ऊपर तीसरी मंजिल पर था। यह
यह एक व्यावसायिक भवन है। यहां कोई परिवार नहीं रहता है। तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी कर इनसे जुड़े गुर्गों की तलाश की. देर रात तक पुलिस क्रिकेट सट्टे में लिप्त लोगों की तलाश कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *