एयरपोर्ट पर सेल्फी के लिए Kapil Sharma के पास आया फैन, कहा- 'कैमरा तुम्हारा नहीं चल रहा' कहकर चले गए

एयरपोर्ट पर सेल्फी के लिए Kapil Sharma के पास आया फैन, कहा- ‘कैमरा तुम्हारा नहीं चल रहा’ कहकर चले गए

एयरपोर्ट पर सेल्फी के लिए Kapil Sharma के पास आया फैन, कहा- 'कैमरा तुम्हारा नहीं चल रहा' कहकर चले गए

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को मंगलवार शाम मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर देखा गया, जब वह द कपिल शर्मा टूर के लिए अमेरिका जा रहे थे। इस दौरान द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) कुछ महीनों के लिए ऑफ एयर हो जाएगा।

कपिल के एयरपोर्ट पर पहुंचने के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. एक वीडियो में वह अपनी कार से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं और पैपराजी उनका स्वागत कर रहे हैं। उसके बाद, एक प्रशंसक उनके साथ एक सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करता हुआ दिखाई देता है,

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़े : जून 20 को आ रहा है करण जौहर की ‘Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani’ का टीजर, फैंस में बढ़ रहा है उत्साह

और कपिल (Kapil Sharma) उसे बाध्य करते हैं, हालांकि, कपिल फिर कहते हैं, “सी मेरा तुम्हारा चल नहीं रहा… (आपका कैमरा काम नहीं कर रहा है),” और फिर चले जाते हैं। प्रशंसक के फोन का कैमरा काम नहीं करने पर कपिल की प्रतिक्रिया पर नेटिज़न्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ लोगों ने कहा कि वह मजाक कर रहे थे, वहीं अन्य लोग सोच रहे हैं कि उन्होंने एक सेकंड भी इंतजार क्यों नहीं किया।

प्रशंसकों ने वीडियो के टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “ तो 1 मिनट रुक जाते उसका कैमरा चलने तक.. प्रशंसकों से ही हो एपी जो बी हो आज (आप बस एक मिनट इंतजार कर सकते थे जब तक कि उसका कैमरा चालू न हो जाए, आप हैं) आप जो भी हैं अपने प्रशंसकों के कारण हैं)।

ये भी पढ़े : MP News: एमपी बोर्ड के 12वीं कक्षा के छात्रों को मिलेंगे लैपटॉप, बेटी के साथ ही अब बेटों को भी ई-स्कूटी दी जाएगी, शिवराज सिंह की बड़ी घोषणा

” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “किसी का मजाक उड़ाए बिना उनकी कॉमेडी पूरी नहीं होती…” फिर भी एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “कॉमेडी है, दिल पे मत लीजिये (यह सिर्फ हास्यपूर्ण मजाक है, इसे गंभीरता से न लें)।” एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि संबंधित प्रशंसक भी हंसा, इसलिए लोगों को उनकी ओर से नाराज नहीं होना चाहिए।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *