मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत, एयरपोर्ट से निकलते वक्त सिक्यॉरिटी में घिरी दिखीं कंगना रनौत

Mp News Now

बीता साल कहीं ना कहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के नाम रहा। पूरे साल के दौरान कंगना ने ना जाने कितने ही लोगों से ‘पंगा’ लिया। सबसे ज्यादा बड़ा विवाद बीएमसी और कंगना के बीच सितंबर के महीने में हुआ। इसके बाद वे मुंबई गईं और वहां पर काफी बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी हुई। इसके बाद कंगना वापस अपने होमटाउन चली गई थीं। नए साल से कुछ ही दिन पहले एक बार फिर कंगना रनौत मुंबई आ गई हैं।

यह भी पढ़े – Covid Vaccine की तैयारियां तेज, पंजाब और गुजरात समेत 4 राज्यों में आज और कल ड्राई रन

सितंबर में BMC के साथ हुए विवाद के बाद कंगना (Kangana Ranaut) ने 3 महीने के अंतराल के बाद फिर से मुंबई की जमीन पर कदम रखा। इस दौरान उनके साथ टाइट सिक्यॉरिटी नजर आई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें उनके चारों ओर सिक्यॉरिटी जवान हैं और वे एयरपोर्ट से बाहर आ रही हैं।

यह भी पढ़े – जवान ने खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में लाया गया रायपुर, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

सितंबर में सुशांत सिंह राजपूत मामले पर अपने बयानों को लेकर कंगना का बीएमसी और शिवसेना से जमकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि बीएमसी ने खार स्थित उनके ऑफिस पर बुल्डोजर तक चला दिया। इसके बाद मामला हाई कोर्ट में गया। कंगना काफी दिनों से अपने होमटाउन मनाली (हिमाचल प्रदेश) में रह रही हैं। बीते महीनों में कंगना ने अपने दोनों भाइयों की शादी अटेंड की। इसके अलावा वे अपने होमटाउन से ही आने वाली फिल्मों की तैयारियों में लगी हैं।

यह भी पढ़े – Bhopal: नवंबर में ब्रिटेन से भोपाल आया युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

कंगना की आने वाली फिल्मों की लिस्ट में कई फिल्में हैं। इनमें ‘थलाइवी’, ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्में शामिल हैं। जहां थलाइवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं धाकड़ के लिए कंगना जबरदस्त तैयारियों में लगी हुई हैं। फिल्म के लिए वे अपनी फिटनेस पर काफी अधिक ध्यान दे रही हैं। वे रोजाना ट्रेनर के साथ प्रैक्टिस कर रही हैं। वहीं फिल्म के लिए अपने लुक में ढलने के लिए कंगना ने प्रोथेस्टिक मेकअप का सहारा भी लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.