Jyoti Saxena: जब हम दयालुता की बात करते हैं तो सबसे पहले मेरे दिमाग में सोनू सूद का नाम आता है, उन्होंने एक एंजेल की तरह मेरी मदद की है

Jyoti Saxena: जब हम दयालुता की बात करते हैं तो सबसे पहले मेरे दिमाग में सोनू सूद का नाम आता है, उन्होंने एक एंजेल की तरह मेरी मदद की है

दयालुता वह कार्य है जो किसी भी व्यक्ति के दृष्टिकोण को बदल सकता है। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena), जो जल्द ही बॉलीवुड में पदार्पण करने जा रही हैं, उन्होंने दयालुता के कार्य के अपने अनुभव साझा किए। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने पहले ही “खोया हूं मैं” गाने में अपने अद्भुत प्रदर्शन के साथ उद्योग में एक छाप छोड़ी है, जिसे दर्शकों से अभिनेत्री के लिए बहुत सराहना मिली। अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ‘जयपुर घराने’ में विशेषज्ञता के साथ एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने बचपन से ही अभिनेत्री बनने का सपना देखा है।

इसे भी पढ़ें :- ‘मैं अब ज्यादा फोकस्ड और एनर्जेटिक हो गई हूं’, कहती है Actress Pranati Rai Prakash अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बाद

महामारी एक ऐसा समय था जो सभी के लिए एक मुश्किल की घडी थी। मुश्किल की घड़ी में सभी एक दूसरे की मदद कर रहे थे। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने एक दयालु व्यक्ति द्वारा मदद किए जाने के अपने अनुभव को भी साझा किया, अभिनेत्री ने कहा, “जब हम दयालुता के बारे में बात करते हैं तो मेरे दिमाग में सबसे पहला नाम सोनू सूद (Sonu Sood) का आता है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण कि बात थी की, एक रात मेरी माँ की सांस फूल रही थी और हम उन्हें पास के एक अस्पताल में ले गए, लेकिन हमें आईसीयू नहीं मिला, यही वह समय था.

इसे भी पढ़ें :- Shah Rukh Khan ने अपने बॉडीगार्ड को Aryan Khan की सुरक्षा के लिए लगाया

जब सोनू सूदजी (Sonu Sood) ने हमारी मदद की और माँ के लिए एक आईसीयू का आयोजन किया। भगवान की कृपा से, सब कुछ ठीक हो गया और मेरी माँ स्वस्थ घर वापस आ गई। मैं उनकी मदद की सराहना करती हूं। वह मेरे जीवन में एक एंजेल की तरह आये थे.

ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने आगे कहा, “मुझे आज भी वह दिन याद है जब मैं सालों पहले सोनू सूद (Sonu Sood) से पहली बार मिली थी और हम तुरंत दोस्त बन गए थे. सोनू सूद (Sonu Sood) की अच्छाई लोग अभी देख रहे है मगर उनकी यहाँ अच्छाई मैंने उनमें बोहोत पहले देखि थी”

इसे भी पढ़ें :- MP NEWS: जल्द ही Habibganj Station का नाम बदलकर रानी कमलापति होगा, शिवराज सरकार को मिली मंजूरी

वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए ज्योति सक्सेना नियमित रूप से वर्कआउट कर रही हैं। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.