Janhvi Kapoor to make her Telugu debut in Jr NTR's film!

Jr NTR की फिल्म के तेलुगु डेब्यू करेंगी Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor to make her Telugu debut in Jr NTR's film!

Janhvi Kapoor के बारे में काफी समय से चर्चा है कि वह जल्द ही एक साउथ फिल्म में करम कर सकती हैं। अटकलों का दौर तेज हुआ, तो खुद उनके पिता बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर आकर सफाई देते हुए जाह्नवी के हाल-फिलहाल कोई भी साउथ फिल्म साइन नहीं करने की बात कही।

बीते साल कई इंटरव्यूज में जाह्नवी ने जूनियर एनटीआर के साथ काम करने की इच्छा जताते हुए, उन्हें एक लेजेंड कहा था। तभी से उनके साउथ डेब्यू के कयास लगाए जा रहे हैं। अब खबर आ रही है कि जाह्नवी इन दिनों जूनियर एनटीआर के साथ निर्देशक कोर्तला शिवा की अगली फिल्म में उनके अपोजिट काम करने के लिए बातचीत कर रही हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस फिल्म को साउथ में चल रहे ट्रेंड के अनुसार, फिलहाल ‘एनटीआर 30’ नाम से अस्थायी टाइटल दिया गया है। असल टाइटल बाद में सामने आएगा। जाह्नवी की मां दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने भी तमिल, तेलुगू और कन्नड़ सहित साउथ की सभी भाषाओं की फिल्मों में काम किया है और लोकप्रिय भी रहीं।

Read More: Rewa News: रीवा वासियों के लिए खुशखबरी, मरीजों की बन रही यूनिक आईडी, हेल्थ हिस्ट्री रहेगी ऑनलाइन

फीमेल लीड में किया कास्ट

खबर है कि एक्शन-ड्रामा से भरपूर ‘एनटीआर 30’ के मेकर्स ने फीमेल लीड के लिए जाह्नवी को कास्ट कर लिया है। मेकर्स की बीते छह महीनों से कई एक्ट्रेसेज के साथ बातचीत चल रही थी और आखिरकार उन्हें जान्हवी कपूर के रूप में अपनी ‘नायिका’ मिल गई है। यह जाह्नवी की तेलुगू सिनेमा की डेब्यू फिल्म होगी।

पैन-इंडिया होगा प्रोजेक्ट, 2024 में होगी रिलीज

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Read More: Rewa Airport: भाजपा नेताओं ने प्रशासन के साथ की बैठक, रीवा एयरपोर्ट का शिलान्यास कल

कोर्तला शिव निर्देशित इस फिल्म को एक पैन-इंडिया प्रोजेक्ट के रूप में बनाया जाएगा। फिल्म के 23 फरवरी से शुरू होने की उम्मीद है और इसे 6 से 7 महीने में पूरा कर लिया जाएगा। अप्रेल 2024 में इसे रिलीज करने का विचार है। हिंदी बेल्ट में ‘आरआरआर’ की सफलता के बाद, जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग भी बढ़ी है। इस फिल्म से वह दोबारा हिंदी भाषी दर्शकों के सामने वापसी कर रहे हैं। फिल्म में दोनों ओर की इंडस्ट्री के बड़े सितारे भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *