Jabalpur: दो पक्षों में रुपये के लेन देन पर मारपीट, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

mpnewsnow.com

जबलपुर। हनुमानताल थाना क्षेत्र में बाइक की किश्त चुकाने की बात पर रुपये के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद के दौरान दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – Gwalior: खुशखबरी बंद पैसेंजर ट्रेनें जल्द दौड़ेंगी पटरी पर, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

हनुमानताल पुलिस ने बताया करौंद भोपाल निवासी मो. तसलीम (25) ने शिकायत दर्ज कराई कि वह बेकरी मशीन सुधारने का काम करता हे। 14 जनवरी को अपने भाई समीम के साथ शाम लगभग 5:30 बजे मशीन सुधारने जबलपुर आया था। रात लगभग 8 बजे भाई के साथ मंडी मदार टेकरी में चाय पी रहा था, तभी क्षेत्र के सलमान ने उसे फोन लगाया और दो माह पहले खरीदी बाइक की किश्त पूरी चुकाने के लिए कहा। उसने सलमान से कहा कि उसके पास अभी रुपये नहीं है। बाइक की किश्त हर माह दे दूंगा।

यह भी पढ़ें – Corona Vaccine: जानिए देश में कोरोना वैक्सीनेशन किसको लगेगी किसको नहीं, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

इस बात पर सलमान अपने दोस्त राशिद के साथ चाय की दुकान में आया और उसके साथ मारपीट कर दी। होटल संचालक और अन्य लोगों ने बीच बचाव किया, इसके बाद दोनों वहां से चले गए। मामले की शिकायत करने के लिए वह और उसका भाई ऑटो से जा रहे थे, तो रद्दी चौकी पर अजहर, राशिद, सलमान ने ऑटो रोककर तसलीम और उसके भाई समीम के साथ मारपीट कर दी। हमले में उसके सिर में चोटें आई हैं। मारपीट के दौरान समीम का मोबाइल और रुपये गिर गए है।

यह भी पढ़ें – MP: वैक्सीन की तैयारियां पूरी, जानिए कहां पहुंची वैक्सीन की कितनी डोज

बाइक कंपनी वाले कर रहे थे परेशान: वहीं तालिबशाह चौक पसियाना निवासी सलमान ने शिकायत दर्ज कराई कि भोपाल निवासी तसलीम ने उसकी आइडी पर बाइक किश्त पर ली थी। पिछले दो माह से तसलीम ने गाड़ी की किश्त नहीं दी। इसके कारण कंपनी वाले उसे फोन लगाकर परेशान करते है। उसने तसलीम को बाइक की किश्त के पूरे रुपये चुकाने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया।

यह भी पढ़ें – Republic Day: 26 जनवरी को परेड में बाधा डाल सकते है किसान?

14 जनवरी की रात लगभग 8 बजे तसलीम ने फोन लगाकर उसे मंडी मदार टेकरी बुलाया। वह अपने दोस्त राशिद और मजहर के साथ मंडी मदार टेकरी पहुंचा, जहां तसलीम और उसके भाई समीम ने उसके साथ गालीगलौज करने लगे। जब उसने विरोध किया, तो दोनो रिपोर्ट लिखाने जाने लगे। दोनों को रोका, तो तसीलम और उसके भाई समीम ने उसके साथी मजहर के साथ मारपीट कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.