Itel Vision 1 Pro ने भारत में लॉन्च किया स्मार्टफोन, कीमत 6,599 रुपए

mpnewsnow.com

Itel ने साल 2020 में अपने पहले एचडी वॉटरड्रॉप डिस्प्ले स्मार्टफोन विजन 1 प्रो (Vision 1 Pro) को प्रस्तुत किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इसकी सफलता को देखते हुए अब कंपनी ने शुक्रवार को अगली पीढ़ी के अपने एक अनोखे स्मार्टफोन विजन 1 प्रो का ऐलान कर दिया है। विजन 1 प्रो की कीमत 6,599 रखी गई है, जिसमें इन-सेल तकनीक के साथ 6.52 इंच की एचडी प्लस आईपीएस वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दी गई है। यह 2.5 डी कर्व्ड फुली लेमिनेटेड और 450 नीट्स ब्राइटर है यानि कि बाहर अधिक रोशनी में भी इसकी स्क्रीन को बेहतर ढंग से देखा जा सकेगा।

यह भी पढ़ें – Jabalpur: दो पक्षों में रुपये के लेन देन पर मारपीट, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने अपने एक बयान में कहा, अपने प्रचार संदेश नए इंडिया का विजन के साथ पेश किए गए हमारे पहले स्मार्टफोन विजन 1 को ग्राहकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, जिसमें कम दाम में कई अनोखे फीचर्स उपलब्ध कराए गए थे। उन्होंने आगे कहा, हमने अब विजन 1 प्रो को प्रचार संदेश इंडिया बढ़ेगा आगे नए विजन के साथ पेश कर दिया है, जिसके तहत हमारे स्मार्टफोन को पॉवर पैक्ड और बड़े अवतार में लाया गया है।

यह भी पढ़ें – Gwalior: खुशखबरी बंद पैसेंजर ट्रेनें जल्द दौड़ेंगी पटरी पर, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

तलपत्रा के मुताबिक, विजन 1 प्रो को उन ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लॉन्च किया गया है, जो एक शानदार अनुभव के साथ एक हाई परफॉर्मेस स्मार्टफोन की तलाश में हैं। 6,000 की कीमत में बेहतर स्मार्टफोन की श्रेणी में खुद को स्थापित करने के बाद आईटेल की नजर ऐसे उत्पादों पर है, जो नए फीचर्स और प्रीमियम लुक से लैस हो और जिनकी कीमत 7,000 रुपये तक में हो।

यह भी पढ़ें – Corona Vaccine: जानिए देश में कोरोना वैक्सीनेशन किसको लगेगी किसको नहीं, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Itel Vision 1 Pro Specifications
आइटेल विजन 1 प्रो स्मार्टफोन Android10 (Go Edition) पर काम करता है। इसमें 6.52 इंच (720 x 1600 पिक्सल) का एचडी+ वाटरड्रॉप 2.5डी कर्व्ड फुल लैमिनेटिड डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 450 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस शामिल है। यह फोन 1.4 GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ आपको 2 जीबी रैम और 32 जीबी रोम मिलता है।

यह भी पढ़ें – MP: वैक्सीन की तैयारियां पूरी, जानिए कहां पहुंची वैक्सीन की कितनी डोज

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसके साथ दो VGA सेंसर और एक फ्लैश लाइट मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा AI ब्यूटी मोड के साथ मिलेगा।

यह भी पढ़ें – Republic Day: 26 जनवरी को परेड में बाधा डाल सकते है किसान?

Security features
विजन 1 प्रो में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भी कई फीचर्स दिए गए हैं जैसे कि फास्ट फेस अनलॉक और मल्टी-फीचर फिंगर प्रिंट सेंसर। फोन को एक एडेप्टर, यूएसबी केबल, प्रोटेक्टिव केस, यूजर मैनुअल और एक वारंटी कार्ड के साथ लाया गया है। इसमें 4000एमएएच की नॉन-रिमूवेवल बैटरी दी गई है, जो यूजर्स को 800 घंटे स्टैंडबाय, 24 घंटे एवरेज यूज, 35 घंटे प्लेयिंग म्यूजिक, 7 घंटे प्लेयिंग वीडियो गेम्स और गेमिंग के लिए 6 घंटे की चार्जिग की सुविधा प्रदान करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.