Indore News: इंदौर के रसोमा चौराहे पर ट्रैफिक रूल तोड़ने वाली युवती ने पुलिस से मांगी माफी, ट्रैफिक अवेयरनेस फैलाएंगी

Indore News: इंदौर के रसोमा चौराहे पर ट्रैफिक रूल तोड़ने वाली युवती ने पुलिस से मांगी माफी, ट्रैफिक अवेयरनेस फैलाएंगी

इंदौर। इंदौर (Indore) के रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रॉसिंग पर डांस करके सुर्खियों में आयी डांसिंग गर्ल (Dancing Girl) श्रेया कालरा को अपनी गलती का अहसास हो गया है. वो थाने पहुंचीं और पुलिस से माफी मांग ली. प्रायश्चित्त के तौर पर अब वो लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुक करने के लिए ट्रैफिक वॉर्डन बनने तैयार है.

इसे भी पढ़ें :- Nora Fatehi Filmfare Magazine cover Page: फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर नोरा फतेही ने बिखेरा जादू, लुक देखते ही लोगों हुए दीवाने

भीड़ भरे ट्रैफिक में रेड लाइट सिग्नल पर डांस कर सुर्खियों में आई श्रेया कालरा (Shreya Kalra) माफी मांगने ट्रैफिक थाने पहुंचीं. उन्होंने अपनी गलती तो स्वीकार की लेकिन इस पूरे विवाद के लिए मीडिया को दोषी ठहराया. हालांकि युवती ने कहा कि वो भविष्य में ट्रैफिक अवेयरनेस (traffic awareness) के लिए पुलिस के साथ काम करने को तैयार है.

इसे भी पढ़ें :- Betul News: भूख से तड़प रहे एक बुजुर्ग कूड़े के ढेर में खाना तलाश रहे, शर्मनाक

मामला दर्ज होने पर युवती ने पुलिस को पूरा सपोर्ट करने की बात कही.उधर पुलिस ने अब उस युवक को लेकर विवेचना शुरू की है जिसका उसी चौराहे पर स्टंट करते वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि इस वीडियो के बारे में श्रेया ने कहा है कि यह वीडियो पुराना है और इसे अब जानबूझकर वायरल किया जा रहा है. उसने वीडियो में दिखाई दे रहे युवक को पहचानने से इंकार कर दिया.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.