Indore News: शादी के 15 दिन बाद ही सौतेली बेटी को शादी करने के लिए भगा ले गया

इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर से अजीबो-गरीब खबर सामने आई है. यहां शादीशुदा महिला से लव मैरिज के 15 दिन बाद शख्‍स उसकी बेटी (सौतेली बेटी) से शादी करने की जिद करने लगा और आखिरकार उसे भगाकर ले गया. घटना के बाद से ही महिला का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्‍होंने पुलिस से दोनों को ढूंढकर लाने की गुहार लगाई है. अब आरोपी की तलाश कर रही है.

घटना इंदौर (Indore) के लसूड़िया क्षेत्र की स्कीम नंबर 78 की है. सोमवार देर रात एक शादीशुदा महिला अचानक थाने पहुंची और पति की शिकायत की. महिला ने पुलिस को बताया कि उन्‍होंने खजराना में रहने वाले संतोष सिंह से लव मैरिज की है, लेकिन शादी के 15 दिन बाद ही संतोष उनकी बेटी से शादी की बात करने लगा.

समझाने पर भी नहीं माना पति

इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ. महिला ने बताया कि उन्‍होंने पति को कई बार समझाने की कोशिश की. महिला ने पति को समझाया कि वो रिश्ते में उसकी बेटी लगती है, लेकिन इस बात का संतोष पर कोई असर नहीं हुआ. महिला के मुताबिक, सोमवार रात संतोष आया और बेटी को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर भाग गया.

मामला दर्ज

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. युवक और युवती की तलाश की जाएगी. पुलिस इस मामले के हर पहलू पर जांच करेगी, क्योंकि मामला घरेलू कलह या झगड़े का भी हो सकता है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *