97 mnn

Indore: लड़का सैनिटाइजर से जला, अस्पताल में मौत

97 mnn

इंदौर। राजनगर में रहने वाले किशोर की गंभीर रूप से जलने से मौत हो गई। बताया जाता है कि वह सैनिटाइजर को चेक कर रहा था। इसी दौरान आग भड़की और उसे अपनी चपेट में ले लिया। उसे अस्पताल ले गए, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

यह भी पढ़ें – केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक कार एक्सिडेंट में घायल, हादसे में पत्नी की जान गई

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पुलिस के अनुसार 14 साल के विशेष पांचाल निवासी राजनगर को इलाज के लिए एमवायएच ले जाया गया था, वहां से इलाज के बाद उसे घर ले आए थे। कल उसकी हालत बिगड़ी तो निजी अस्पताल ले गए, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। टीआइ योगेश तोमर ने बताया कि परिजनों के बयान लेकर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें – यूके पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां को पकड़ा, तोड़ा लॉकडाउन

प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि विशेष सैनिटाइजर लेकर आया था। उत्सुकतावश उसने उसे जलाकर देखने की कोशिश की। सैनिटाइजर में आग लगाई। अचानक से तेज भभका उठा, इससे वह गंभीर रूप से जल गया। आसपास के लोगों ने आग बुझाई और अस्पताल ले आए, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

यह भी पढ़ें – मुख्यमंत्रियों के साथ आज PM मोदी करेंगे बैठक, कोरोना वायरस के ऊपर मिल सकता है जवाब

पहले भी जा चुकी है तीन लोगों की जान
कोरोना से बचने के लिए हाथ में लगाए सैनिटाइजर से आग भभकने के कारण पूरा परिवार ही बिखर गया। आग में नाना-नानी और सात साल की नातिन जल गई थी। पहले नातिन, फिर नानी और फिर नाना ने भी दम तोड़ दिया।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – Weather Forecast: 3 दिन बाद बढ़ेगी ठंड, कई जिलों में हो सकती है बारिश

पुलिस के अनुसार राजू पिता फकीरचंद वर्मा निवासी शनि मंदिर के पास की कल रात को एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पिछले दिनों उनके घर में आग लग गई थी। इसमें राजू वर्मा और उनकी पत्नी मीना वर्मा और नातिन रिद्धिका जल गईं थीं। राजू घर में आए तो हाथों पर सैनिटाइजर लगा लिया था।

यह भी पढ़ें – महिला पायलटों ने रचा इतिहास, नॉर्थ पोल से होकर सैन फ्रांसिस्को से भारत पहुंची एअर इंडिया की फ्लाइट


घर पर आई सात साल की नातिन खाना खा रही था। नानी मीना खाना बना रही थीं। इसी दौरान रिद्धिका ने रोटी मांगी, तो सैनिटाइजर लगे हाथों से नाना चूल्हे से रोटी उठाकर कर देने लगे। चूल्हे के पास आते ही उनके हाथ में आग लग गई। उन्होंने आग बुझाने की कोशिश की इसी दौरान मीना भी आग की चपेट में आ गईं। वो दोनों आग से बच पाते, इससे पहले ही नातिन रिद्धिका के कपड़ों में भी आग लग गई। तीनों को गंभीर हालत में एमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर पहले रिद्धिका, फिर उसकी नानी मीना वर्मा और अब नाना की मौत हो गई।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *