gadar 2 manish wadhwa

फिल्म में सनी से भिड़ने वाले ‘Gadar 2’ के विलेन को कितनी मिलती थी फीस? जानकर हो जाएगे हैरान

gadar 2 manish wadhwa

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की ‘Gadar 2’ ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस फिल्म से कई सितारों की किस्मत भी चमकी. कई कलाकारों को लोकप्रियता हासिल हुई. सनी के बाद अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तो वो हैं एक्टर मनीष वाधवा। फिल्म में ‘जनरल हामिद कादिर’ यानी विलेन का किरदार निभाकर मशहूर हुए इस एक्टर ने साल 2023 की शुरुआत शाहरुख खान के साथ की है. फिल्म ‘पठान’ में वह एक पाकिस्तानी जनरल की भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में भी उनकी खूब सराहना हुई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ‘Gadar 2’ के लिए उन्होंने कितनी फीस ली है?

मनीष वाधवा का जन्म 23 अप्रैल 1972 को मुंबई में हुआ था। टीवी की दुनिया से एक्टिंग की शुरुआत करने वाले मनीष ने ‘आम्रपाली’, ‘कोहिनूर’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘चंद्रगुप्त मौर्य’, ‘सिया के राम’, ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे कई शोज में काम किया है। वह ‘पद्मावत’ और ‘मणिकर्णिका’ में भी नजर आए। मनीष ने ‘पठान’ से पहले साउथ फिल्म ‘श्याम सिंह रॉय’ में भी नेगेटिव किरदार निभाया था।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़े : IAS बनने का सपना, बनी एक्ट्रेस; बिग बॉस ने बचाई टूटती शादी, पढ़ें Rubina Dilaik के बारे में

ये भी पढ़े : बॉलीवुड के फिल्म एडिटर Sanjay Verma का निधन, निधन से ठीक एक दिन पहले जीता था नेशनल अवॉर्ड

2021 की इस फिल्म में उन्होंने नेगेटिव रोल निभाया था. इस फिल्म में उनके लुक और किरदार ने खूब तारीफें बटोरीं। ‘Gadar 2’ की वजह से उन्हें इस समय दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए उन्होंने कितनी फीस ली थी? ‘Gadar 2’ के लिए उन्होंने 60 लाख रुपये तक फीस ली है।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

‘गदर 2’ से मशहूर हुए मनीष ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका गंजापन उन्हें नकारात्मक भूमिकाओं में सूट करता है और वह उन्हें करने में खुश हैं। लेकिन इस फिल्म ने उन्हें एक नई पहचान दी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *