शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर करोड़ों की ठगी के मामले में लखनऊ पुलिस ने कैसा शिकंजा

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर करोड़ों की ठगी के मामले में लखनऊ पुलिस ने कैसा शिकंजा

लखनऊ। वेलनेस सेंटर के नाम पर करोड़ों की ठगी के आरोप में लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनकी मां सुनंदा पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. लखनऊ (Lucknow) के हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में दो FIR दर्ज की गई थी. अब लखनऊ पुलिस ने इन दोनों ही मामलों में जांच तेज कर दी है. लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच गई है, जबकि दूसरी टीम भी मुंबई पहुंचेगी और दोनों से पूछताछ की जाएगी. अगर मामले में दोनों की भूमिका पाई जाती है तो गिरफ़्तारी भी संभव है.

दरअसल, एक्टिंग के अलावा शिल्पा शेट्टी आयोसिस वेलनेस सेंटर नाम से एक फिटनेस चेन भी चलाती हैं. इस कंपनी की चेयरमैन शिल्पा शेट्टी हैं, जबकि उनकी मां सुनंदा डायरेक्टर हैं. आरोप है कि वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने दो लोगों से करोड़ों रुपए लिए, लेकिन जो वादा किया गया था उसे पूरा नहीं किया गया.

इसे भी पढ़ें :- Anupam Shyam Ojha उर्फ़ सज्जन सिंह का रविवार को मुंबई के निजी अस्पताल में निधन हो गया, CM योगी ने जताया दुख

इस मामले में विभूतिखंड थाने में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने ठगी के नाम पर मुकदमा दर्ज कराया था. अब इस मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से पूछताछ के लिए हजरतगंज पुलिस और विभूतिखंड पुलिस ने नोटिस भेजा है.

डीसीपी (ईस्ट) संजीव सुमन ने बताया कि विवेचक बीबीडी चौकी प्रभारी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करने के लिए सोमवार को मुंबई रवाना होंगे. वे इस मामले में सभी बिंदुओं की पड़ताल करेंगे. संजीव सुमन ने बताया कि मामला हाई-प्रोफाइल होने के नाते पुलिस सभी बिंदुओं की बारीकी से जांच कर रही है.

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.