Vodafone Idea की ओर से मिली खुशखबरी, VI सिम यूजर की समस्या हुई खत्म

Vodafone Idea की ओर से मिली खुशखबरी, VI सिम यूजर की समस्या हुई खत्म

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के 28 करोड़ से भी ज्यादा सिम यूजर अपने देश में लेकिन एक बात उनके मन में हमेशा से अटकती थी। एक समस्या थी। छोटी सी VI के कस्टमर को लेकिन वोडाफोन आइडिया ने उस समस्या को खत्म कर दी। vi की ओर से एक नई खुशखबरी का आपको सुनकर जरूर खुशी होगी। VI कंपनी की ओर तो VI कंपनी ने एक अहम फैसला लिया है।

जब कंपनी बदलना चाहते हैं। VI छोड़कर जिओ एयरटेल में जाना चाहेंगे तो आप को PORT कर आना होगा। पोर्ट कोड जनरेट करना होगा। वह कोड पाने के लिए पी ओ आर टी अपने नंबर से s.m.s.करना होता है। 1900 पर एसएमएस करने के लिए आपके पास कोई वैलिड पैक कम से कम ₹99 तो होना चाहिए अगर आपके पास कोई रिचार्ज नहीं है तो पोर्ट नहीं कर सकते है। सिम पहले से ही पड़ा हुआ है और आप सिम छोड़ना चाहते हैं तो पहले उसमें रिचार्ज करिए। तब जाकर आप सिम छोड़ सकते हैं तो यहां पर गाइडलाइन आई थी।

डिपार्टमेंटऑफ टेलीकॉम की ओर से कि जल्दी से आप लोग ऐसा कुछ नियम कायदा लाइए की कंजूमर को अगर SIM छोड़ना है तो उसे रिचार्ज न करना पड़े तो जियो ने तो बात मानी एयरटेल ने तो अभी भी नहीं मानी फाइनली vodafone-idea ने बात मान ली है और अब आप को SIM PORT करना है तो रिचार्ज की जरूरत नहीं है तो जो लोगों को वोडाफोन आइडिया पसंद नहीं है, छोड़कर जाना चाहते हैं तो आपको रिचार्ज नहीं कराना।

सिम सपोर्ट करके s.m.s.कर दीजिए। 1900 पर तो बिना रिचार्ज के आपका मैसेज चला जाएगा और आपका काम हो जाएगा। केवल पोर्ट वाला मैसेज के लिए काम करेगा। तो बहुत ही अच्छी खुशखबरी है। मैं चाहूंगा कि ओटीपी आने के लिए भी सरकार ऐसा कुछ नियम लाए कि रिचार्ज ना करना पड़े हम सबको OTP मिल जाए, इसके लिए भी रिचार्ज कराना पड़ता है।

इसे भी पढ़ें :-

Video: मूसलाधार बारिश के बाद चित्रकूट के परमहंस आश्रम का हुआ भयावह मंजर !

अच्छी कंडीशन में 5 माह पुरानी Hero HF Deluxe bike 20,000 रूपए में लाये घर, जानें पूरी डिटेल्स

Second Hand Hero HF Deluxe: 20000 रुपए में 4 महीने पुरानी दमदार माइलेज बाइक खरीदे, देखें डिटेल्स

Hero Splendor Plus: 10000 रुपए में 5 महीने पुरानी दमदार माइलेज बाइक खरीदे, देखें डिटेल्स

Bsnl का ऐसा प्लान रोज रोज नहीं आते है, 107 रुपये में 50 दिन तक सब कुछ फ्री…

JIO Phone Next 4400 रुपए में खरीद सकते है, जितनी जल्दी हो सके लेलो

Leave a Reply

Your email address will not be published.