Gautam Adani: Gautam Adani करेगा टेलीकॉम सेक्टर में एंट्री, अब होगी अंबानी और अंडाणी की सीधी टक्कर

Gautam Adani: Gautam Adani करेगा टेलीकॉम सेक्टर में एंट्री, अब होगी अंबानी और अंडाणी की सीधी टक्कर

Gautam Adani Enters Telecom Sector: टेलीकॉम स्पेक्ट्रम की दौड़ में उतरने की तैयारी में अडानी; Jio, Airtel का सामना करने के लिए: रिपोर्ट 26 जुलाई को अडानी समूह 5G नीलामी में भाग लेता है, तो यह अंबानी के साथ पहली सीधी प्रतिस्पर्धा होगी
सूत्रों ने कहा कि अरबपति गौतम अडानी का समूह दूरसंचार स्पेक्ट्रम हासिल करने की दौड़ में एक आश्चर्यजनक प्रवेश की योजना बना रहा है, जो इसे सीधे मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो और दूरसंचार दिग्गज सुनील भारती मित्तल के एयरटेल के खिलाफ खड़ा करेगा।

पांचवीं पीढ़ी या 5जी दूरसंचार सेवाएं जैसे अल्ट्रा-हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रदान करने में सक्षम सहित एयरवेव की 26 जुलाई की नीलामी में भाग लेने के लिए आवेदन शुक्रवार को कम से कम चार अनुप्रयोगों के साथ बंद हो गए।

इसे भी पढ़ें :- वेदांता अपने एल्युमीनियम कारोबार की ऊर्जा जरूरतों को पूरा करने के लिए 564 करोड़ रुपये में एथेना छत्तीसगढ़ बिजली खरीदेगी

टेलीकॉम सेक्टर में होगी अडाणी की एंट्री

एक बार फिर से सुर्खियों में है गौतम अडानी एक बार फिर क्योंकि यह कर रहे हैं। एक बहुत ही बड़े लेवल में एंट्री टेलीकॉम इंडस्ट्री में जिस तरीके से रिलायंस जिओ आया था, मुकेश अंबानी जिओ 4g इंडस्ट्री में धूम मचा दिया। उसी तरीके से गौतम अडानी जी 5G सिम लांच करना चाहते हैं, इस सिम के साथ आपको ढेर सारी सर्विस गौतम अडानी देने की घोषणा कर सकते हैं। हम सब को यह पता चला कि 5G में गौतम अडानी मचाने वाले हैं। बड़ा धमाल और शायद जिस तरीके से हर फोन में आज जिओ सिम है उस तरफ से हर फोन में एडमिट सिम हो सकता है।

रिलायंस जियो ने 2016 में एंट्री की इंडियन टेलीकॉम सेक्टर में और फ्री में सिम बात कर लगभग डेढ़ साल तक फ्री सर्विस देकर लोगों के दिलों पर राज किया और शायद अब वह इंडिया की सबसे लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनी है। अभी यहीं सिम कदम गौतम अडानी ही उठाना चाहते हैं, लेकिन 4G के लिए नहीं 5G के लिए आप सभी को बता दूं 26 जुलाई कुछ ही दिन बाद गवर्नमेंट 5G स्पेक्ट्रम के ऑप्शन करने जा रही है।

इसे भी पढ़ें :- Bagless day: छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को बैगलेस दिवस घोषित किया

फाइनल डेट है वह और उस दिन अभी तक लाइन लाइफ था कि 3 बड़े प्लेयर ऑक्शन में बैठेंगे एयरटेल सुनील मित्तल, वोडाफोन आइडिया और रिलायंस जियो लेकिन दोस्तों 8 जुलाई को यानी कि बीते दिन अदानी ग्रुप में भी सबमिट कर दिया।

अपना एप्लीकेशन पार्टिसिपेशन के लिए गौतम हिंदुस्तान के सबसे अमीर आदमी एशिया के सबसे अमीर आदमी बन चुके हैं और पूरे दुनिया में टॉप10 की रेस में भी हो, अच्छे स्थान बना रहे हैं। मुकेश अंबानी से बिल के मामले में काफी आगे हो चुके हैं। अभी तक सीधी टक्कर इनकी मुकेश अंबानी सुनाई हुई थी।

किसी इंडस्ट्री मेंगौतम अडानी जहां बंदरगाह कोयला ऊर्जा सोलर एनर्जी फूड यूनिवर्सिटी से थे। वही मुकेश अंबानी पेट्रोकेमिकल पेट्रोलियम, टेलीकॉम और रिटेल से थे। लेकिन अब जब टेलीकॉम में गौतम अडानी की उतर जाएंगे तो उनके पास पैसों की कमी नहीं ऑफ रिंग्स भी आपको तगड़ी मिलेगी। गौतम अडानी दूर से 5G उसी तरीके से आपके सामने आ सकता है। जैसे 4G का बूम आया था।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *