CM Mamata Banerjee ने किया ऐलान, 6-7 दिन में घोषित हो जाएगा बंगाल चुनाव

CM Mamata Banerjee ने किया ऐलान, 6-7 दिन में घोषित हो जाएगा बंगाल चुनाव

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने केंद्र (Central), बीजेपी (BJP) और पार्टी छोड़ कर जा रहे नेताओं पर जमकर हमला बोला। उनके शासन काल में राज्य में हुए विकास का गुनगान किया। इसके साथ ही घोषणा की कि सात-आठ दिन में चुनाव (Election) घोषित होने वाले हैं। वे तैयार रहें और फिर से टीएमसी को वोट दें। ममता बनर्जी ने अलीपुरद्वार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं।

यह भी पढ़ें – MP: श्रीराम मंदिर निर्माण के नाम पर नकली रसीद से ले रहा था चंदा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ममता बनर्जी ने कहा,” पहले उत्तर बंगाल की सभी सीटें बीजेपी जीत गई. जो वादा किया था, लेकिन उसे पूरा नहीं किया। एक भी चाय बागान नहीं खोला, मोदी जी ने 15 लाख देने की बात कही थी, लेकिन नहीं दिया। अब रेल, बीमा, कोयला, वायुयान सभी का निजीकरण कर दिया। लाइफ इंश्योरेंस में 74 फीसदी निजीकरण की घोषणा कर दी है, लेकिन उनके पास टाइम नहीं है। बीमा में रोड बनाने की बात कर रहे हैं,लेकिन कोई भी वादा नहीं पूरा किया है।”

यह भी पढ़ें – MP: MP Board ने बोर्ड परीक्षा में किये बदलाव, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

बीजेपी नहीं जीतेगी, कांग्रेस-लेफ्ट को मिल सकती है कुछ सीटें

उन्होंने कहा कि वह एनआरसी (NRC) नहीं करने देंगे। बंगाल में कोई बंगाली और गैर बंगाली नहीं है, लेकिन यह याद रखना होगा कि कोई गुजरात का बंगाल में शासन नहीं करेगा। बंगाल के लोग ही बंगाल में शासन करेगा। उन्होंने कहा कि बंगाल से बीजेपी को विदा देना होगा और टीएमसी को लाना होगा। टीएमसी बीजेपी को बंगाल से भगाएगी. बीजेपी को कोई सीट नहीं मिलेगा। कांग्रेस (Congress) और लेफ्ट को सीटें मिल सकती हैं, हम बंगाल में शांति चाहते हैं, वे दंगा चाहते हैं।

यह भी पढ़ें – सोने-चांदी के कारोबारी से करोड़ों रुपये लूट मुम्बई जाते एमपी में पकड़े गये लुटेरे

लोभी और भोगी खुद छोड़ रहे हैं पार्टी

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि जो लोभी और भोगी हैं, वे पार्टी छोड़कर पहले ही चले गए हैं। यहां लोभ की जगह नहीं है, यदि कोई भूल करे, तो संशोधित कर लेंगे। टीएमसी पैसा से नहीं बिकता है। टिकट पाने के लिए लॉबिंग भी नहीं करनी होती है, जो योग्य है. उन्हें खुद टिकट मिलता है। टीएमसी के नेता बूथकर्मी हैं। टीएमसी का बड़ा आधार बूथ के कार्यकर्ता हैं। बीजेपी पार्टी पूरी तरह से लोभियों से भर गई हैं। यदि कोई बीजेपी में जाना चाहते हैं, तो वे चले जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *