शहर की बेटी हुई सम्मानित क्रिशा प्रजापति को मिला ओएमजी रिकॉर्ड ऑफ इंडिया

City daughter honored Krisha Prajapati got OMG Record of India

इंदौर ने जन्म दिया प्रतिभाशाली हुनर को। देश विदेश में शहर का नाम गौरवान्वित कर रही है क्रिशा प्रजापति। 3 साल की बालिका ने छोटी सी उम्र में ओएमजी रिकॉर्ड में नाम दर्ज करवाया। क्रिशा प्रजापति के ट्रेनर रवि राव ने बताया है कि यह अब तक कि मेरी सबसे यंगेस्ट स्टूडेंट है जिसने ओएमजी रिकॉर्ड प्राप्त किया है।

ओएमजी बुक रिकॉर्ड देश के चौथे सबसे बड़े रिकॉर्ड कंपनी में जाना जाता है। ओएमजी रिकॉर्ड कंपनी कहती है कि रिकॉर्ड बनाना सिर्फ शोक या पैशन नहीं है बल्कि यह कैरियर से जुड़ा एक रास्ता होता है।

इसे भी पढ़ें :- Anushka Sen ने साटन ड्रेस में दिखा अपने हुस्न का जलबा

क्रिशा प्रजापति ने 15 से 20 मिनट प्लैंक का रिकॉर्ड बनाया है और यह देखा जाए तो 3 साल की उम्र में ऐसी पहली बालिका है जिसने यह रिकॉर्ड प्राप्त किया है प्लैंक एक बॉडी एक्सरसाइज है जिसे सामान्य लोग 30 सेकंड भी नहीं कर पाते हैं। यह नन्ही सी बालिका प्लैंक के साथ-साथ हैंड स्टैंड 20 से 25 मिनट पुशअप, लेग और बॉडी मोबिलिटी, स्ट्रेचिंग अथवा और भी कई एक्टिविटीज कर लेती है।

हमारे देश में ऐसे बहुत से बच्चे हैं जिनमें अलग-अलग तरह के हुनर होते हैं पर हमारे देश को रिकॉर्ड के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होने के कारण हमारा देश विदेश की तुलना में काफी पीछे रह गया है ओएमजी देश की चौथी ऑथेंटिक बुक ऑफ रिकॉर्ड कंपनी में आता है ओएमजी बुक रिकॉर्ड प्राप्त कर इंदौर की छोटी सी बालिका ने अपने शहर का नाम रोशन कर दिखाया है।

इसे भी पढ़ें :- Mouni Roy साड़ी पहन दिखाया अपना हुस्न का जादू

लोक डाउन के दौरान खाली समय में कई लोगों ने अपने अंदर की हुनर को पहचाना उसी समय कृष प्रजापति के इस हुनर को भी पहचाना गया। कृष प्रजापति के मेहनत और उसकी रुचि को देखते हुए आज उसने अपना नाम रिकॉर्ड में दर्ज कराया और अपना और अपने शहर का नाम रोशन किया।

Follow 👇

Follow our social media for live updates:

Leave a Reply

Your email address will not be published.