Citroen eC3 Car

Citroen eC3 Car डिजाइन और फीचर्स के मामले में सबसे आगे, सिंगल चार्ज पर 320km की रेंज

Citroen eC3 Car

Citroen eC3: इलेक्ट्रिक कारों की बढ़ती मांग को देखते हुए कार निर्माता कंपनियां या तो अपनी मौजूदा कारों को अपडेट कर उनका इलेक्ट्रिक वर्जन बना रही हैं या फिर नई इलेक्ट्रिक कारें लॉन्च कर रही हैं। जिसमें आज हमारे पास Citroen eC3 है जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है और इसका डिजाइन और फीचर्स इसके पेट्रोल वर्जन पर आधारित हैं।

अगर आपको भी इलेक्ट्रिक कार पसंद है और आप अपने लिए सही विकल्प तलाश रहे हैं तो यहां जानें Citroen eC3 की कीमत से लेकर रेंज तक की पूरी जानकारी, साथ ही फाइनेंस प्लान की भी जानकारी जिसके जरिए आपको ये कार बेहद कम कीमत पर मिल सकती है। भुगतान। कर सकना।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़े : Reliance AGM 2023: रिलायंस भारत के सबसे सस्ते 5G फोन की घोषणा कर सकता है; हो सकती है और कई बड़ी घोषणा

Citroen eC3 Price

यहां हम बात कर रहे हैं Citroen E-C3 के लाइव वेरिएंट की जो इस इलेक्ट्रिक कार का बेस मॉडल है। कंपनी ने इसे 11,50,000 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में उतारा है। ऑन-रोड होने के बाद यह कीमत 12,07,418 रुपये हो जाती है।

Citroen eC3 Finance Scheme

अगर आपके पास Citroen eC3 को नकद भुगतान पर खरीदने के लिए 12 लाख रुपये का बजट नहीं है, तो आप नीचे बताए गए फाइनेंस प्लान के जरिए केवल 1 लाख रुपये का भुगतान करके इस इलेक्ट्रिक कार को खरीद सकते हैं।

अगर आपका बजट 1 लाख रुपये है तो ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के मुताबिक बैंक इस रकम के आधार पर 11,07,418 रुपये का लोन जारी कर सकता है। इस ऋण राशि पर 9.8 प्रतिशत प्रति वर्ष की दर से ब्याज लागू होगा।

एक बार ऋण राशि स्वीकृत हो जाने पर, आपको Citroen eC3 के लिए 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा और उसके बाद अगले पांच वर्षों तक हर महीने 23,421 रुपये की मासिक ईएमआई का भुगतान करना होगा (ऋण चुकौती अवधि बैंक द्वारा तय की जाएगी ).

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Citroen eC3 के इस फाइनेंस प्लान की डिटेल पढ़ने के बाद अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके बैटरी पैक और ड्राइविंग रेंज की पूरी डिटेल भी जान लें।

ये भी पढ़े : Ladli Behna Yojana: CM Shivraj का भोपाल में मुख्य कार्यक्रम, राशि को बढ़ाकर 3000 रुपये किया जाएगा, CM की तरफ से बहनों को मिलेगा रक्षाबंधन का तोहफा

Citroen eC3 Advanced Features

Citroen eC3 में कंपनी ने 29.2 kWh क्षमता का लिथियम-आयन बैटरी पैक लगाया है जिसके साथ डुअल इलेक्ट्रिक मोटर सेटअप लगाया गया है। कंपनी का दावा है कि स्टैंडर्ड चार्जर से चार्ज करने पर यह बैटरी पैक 10.3 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह इलेक्ट्रिक कार Citroen eC3 320 किलोमीटर की रेंज देती है। इस रेंज के साथ कंपनी 107 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड का भी दावा करती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *