Chhattisgarh News: भाजपा नेता ने ठेला लगाने से मना किया तो नेता को मारा चाकू

Chhattisgarh News: भाजपा नेता ठेला लगाने से मना किया तो नेता को मारा चाकू

रायपुर। राजधानी रायपुर (Raipur) में चाकूबाजी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही। भाजपा नेता पर जानलेवा हमला किया गया है। चार युवको ने मिलकर पेट-पीठ सहित जांघ पर धारदार हथियार से कई वार कर घायल कर दिया है।

Advertisement

घटना के तुरंत बाद घायल को इलाज के लिए आंबेडकर अस्पताल (Ambedkar Hospital) में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना मिलते ही भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक भाजपा नेता संदीप जंघेल गंज पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत नहरपारा में होटल का संचालन करता है।

यह भी पढ़ें – MP: MPPSC तारीख को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

बुधवार सुबह होटल के सामने ठेला लगाने की बात को लेकर बाबू जंघेल से उनका विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपित बाबू ने अपने साथियों के साथ मिलकर संदीप पर जानलेवा हमला कर दिया। फिलहाल सभी आरोपित फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट को लेकर विवाद, चाकू से हमला

यह भी पढ़ें – ऑस्ट्रेलिया के स्कूल में गिरा उल्कापिंड, साइंटिस्ट ने किया खुलासा

राजधानी रायपुर के बूढ़ापारा इलाके में एक युवक पर चाकू से हमला किया गया है। हमले में युवक को जांघ में चोटें आई है। मुलाहिजा के बाद घायल युवक का अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। घायल युवक की किस्मत अच्छी थी, बदमाशों ने उसके पर भी वार किया था, लेकिन वह चूक गए।

यह भी पढ़ें – MP: श्रीराम मंदिर निर्माण के नाम पर नकली रसीद से ले रहा था चंदा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोतवाली थाना प्रभारी मोहसिन खान ने बताया कि घायल युवक का नाम यश जाधव है, जबकि आरोपितों का नाम अजय गवली, दिनेश और रोहित है। तीनों फ़िलहाल फरार है। जिनकी तलाश जारी है। आरोपित अजय गवली ने यश जाधव को लेकर इंस्टाग्राम में आपत्तिजनक पोस्ट किया था।

यह भी पढ़ें – MP: MP Board ने बोर्ड परीक्षा में किये बदलाव, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

इसे लेकर यश जाधव और अजय गवली के बीच विवाद हुआ। इसके बाद लड़ाई इतनी बढ़ी की अजय ने दिनेश और रोहित के साथ मिलकर यश पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में घायल यश जाधव ने कोतवाली पुलिस थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की। इसके बाद यश का मुलाहिजा कराकर उसका उपचार कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *